Asianet News HindiAsianet News Hindi

धनबाद में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ः एक अपराधी का एनकाउंटर, दूसरे को भीड़ ने किया अधमरा

झारखंड के धनबाद जिले से एक फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात करने आए आरोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ की खबरें आ रही है। ताजा जानकारी के अनुसार मुठभेड़ अभी भी जारी है। पुलिस ने  दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। एक का एनकाउंटर हो गया है।

dhanbad news encounter firing between robbers and police at a finance company three arrested one injured asc
Author
First Published Sep 6, 2022, 11:46 AM IST

धनबाद (झारखंड): झारखंड के धनबाद जिले से मंगलवार 6 सितंबर के दिन एक बड़ी खबर सामने आ रही है। धनबाद में एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लूट के नीयत से घूसे अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक अपराधी का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। जबकि दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक और अपराधी के मरने की सूचना है। बताया जा रहा है कि भागने के क्रम में एक अपराधी को लोगों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया, जिसका फिलहाल हॉस्पिटल में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। पुलिस और अपराधियों के बीच लागातार फायरिंग हो रही है। दोनों ओर से चली गोली में एक अपराधी मारा गया, और एक को गोली लगी है। जबकि किसी पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है। करीब एक घंटे से पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़ चल रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मौके पर लोगों की भारी भीड़, पुलिस ने की बेरिकेटिंग
फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के बाहर अचानक फायरिंग की आवाज सुन लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के पास किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है। बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक पर लूट करने आए थे। लेकिन तुरंत इसकी खबर पुलिस को लग गई। बैंक मोड़ की पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें एक अपराधी एनकाउंटर में मारा गया है वहीं दूसरे को गोली लगी है। वहीं पुलिस से बच कर भागते लुटेरे को भीड़ ने घेरकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

6 की संख्या में है अपराधी
स्थानीय लोगों की मानें तो 6 की संख्या में अपराधी मुथुड फिनकॉर्प फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में सुबह लूट के इरादे से घुसे थे। कई अपराधियों के पास हथियार भी थे। कार्यालय में घुसने के बाद उन्होंने ने वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया। इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपराधियों से सरेंडर करने को कहा लेकिन बचने के लिए अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी। बताया जा रहा है करीब तीन की संख्या में अपराधी अब भी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में मौजूद है और रुक-रुक कर फायरिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- महिला रोकती रही वो भाजी- मूली की तरह काटते रहे,जोधपुर में युवक की हत्या का वायरल वीडियो

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios