माता पिता के झगड़े का खामियाजा 2 महीने के मासूम ने उठाया, गोद से गिरा लगी चोट, जब तक हॉस्पिटल पहुंचे सब हुआ END

| Dec 09 2022, 02:15 PM IST

माता पिता के झगड़े का खामियाजा 2 महीने के मासूम ने उठाया, गोद से गिरा लगी चोट, जब तक हॉस्पिटल पहुंचे सब हुआ END

सार

हैरान करने वाला मामला राजस्थान के उदयपुर जिले से सामने आया है। यहां मियां बीबी के झगड़े का शिकार दो महीने का मासूम हो गया। विवाद के दौरान मां की गोद से सिर के बल गिरे मासूम को गंभीर चोंटे आई, जिसके चलते उसकी मौके पर ही जान चली गई।

उदयपुर (udaipur). राजस्थान के उदयपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। सिर्फ दो महीने के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने माता पिता के झगड़े की भेंट चढ़ गया। झगड़े के दौरान बच्चा मां की गोद से नीचे गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोटें लगी और मौके पर ही प्राण निकल गए। मामले की जांच गोगुंदा थाना पुलिस कर रही है।

शराब पीकर आया पति, पत्नी ने जाने से किया मना, होने लगा झगड़ा
पुलिस ने बताया कि सूरत में काम करने वाला मांगीलाल बुधवार को उदयपुर लौटा था। उदयपुर वह सीधा अपने ससुराल चला गया और वहां पर अपनी पत्नी को लिवाने की बात कही। गुरुवार रात दोनो वापस आने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन मांगीलाल ने शराब पीकर ससुराल में हंगामा कर दिया। इस पर उसकी पत्नी सोहनी ने आने से इंकार कर दिया। वह अपने दो महीने के बेटे को लेकर वापस अपने घर जाने लगी तो मांगीलाल भी वहां आ गया और पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा।

Subscribe to get breaking news alerts

जबरदस्ती ले जाने के चक्कर में गिरा मासूम, मां का रो रोकर हुआ बुरा हाल
जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की इस खींचतान में सोहनी की गोद मे उसका दो महीने का बेटा रोने लगा और वह नीचे गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस पर सोहनी के पिता ने दामाद मांगीलाल को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आज पत्नी सोहनी ने अपने पति मांगीलाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। दो महीने के बेटे की मौत के बाद से मां का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने बताया कि मांगीलाल शराब पीने का आदी था। इसी कारण से कई बार पहले भी पत्नी से झगड़ा होता था। फिर वह कुछ दिन पहले गुजरात के सूरत शहर में काम पर चला गया। परसों ही वापस लौटा था। इस दौरान उसकी पत्नी जो कि गर्भवती थी वह अपने पीहर आ गई और यहीं पर बच्चे को जन्म दिया। अब वह पत्नी का लिवाने आया था लेकिन शराब पीकर आया और इसी बात पर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में बच्चा अपनी जान गवां बैठा।

यह भी पढ़े- विवाहिता का विवाद सुलझाने ससुराल पहुंचे हैडकांस्टेबल, उन्हीं के साथ हो गई ये वारदात, टीआई को आना पड़ा छुड़ाने