भाभी ने जब साड़ी पहन सड़क पर दौड़ाई बुलेट, देखते ही रह गए लोग, एक दिन में 10 लाख लोगों ने देखा ये Video

| Nov 29 2022, 12:02 PM IST

भाभी ने जब साड़ी पहन सड़क पर दौड़ाई बुलेट, देखते ही रह गए लोग, एक दिन में 10 लाख लोगों ने देखा ये Video

सार

राजस्थान का एक शानदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें एक गुर्जर महिला साड़ी पहने पारंपरिक वेशभूषा में बुलेट चलाती नजर आ रही है। लोग इस लेडी को बुलेट रानी कह रहे हैं। अब इस महिला के वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 10 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
 

जयपुर. राजस्थान में हमेशा महिलाएं अपनी पारंपरिक वेशभूषा में डांस करते हुए या अन्य कोई रिती रिवाज निभाते हुए वीडियो में वायरल होती है। लेकिन इस बार राजस्थान में बुलेट रानी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला अपनी पारंपरिक ड्रेस में गलत चलाते हुए दिखाई दे रही है। जिसके पीछे एक दूसरी महिला भी बैठी हुई है। बुलेट को चलाने वाली यह महिला राजस्थान के गुर्जर बाहुल्य इलाके की रहने वाली सोनमी गुर्जर है। जिसके अपलोड किए हुए वीडियो को तक इंस्टाग्राम पर करीब 10 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को करीब 65000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो वायरल हुआ तो इंस्टाग्राम पर असर यह हुआ कि महेश 8 पोस्ट होने के बाद भी सोनमी गुर्जर के करीब 5 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए।

वीडियो देख यूजर कर रहे कुछ यूं कमेंट्स
वीडियो में सोनमी पीले रंग की गुर्जर वेशभूषा में दिखाई दे रही है। साथ ही वीडियो में दोनों महिलाओं ने सिर पर पल्लू भी लगा हुआ है। दरअसल यह वीडियो दूसरी बाइक पर जा रहे किसी ने रिकॉर्ड किया था। वीडियो में पीछे एक गाना गुर्जर की होड़ चल रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में इसे कोई राजस्थान में महिलाओं की रात में भी खुले घूमने की आजादी बता रहा है तो कोई इस पर नारी शक्ति जिंदाबाद लिख रहा है। फिलहाल इस वीडियो राजस्थान में अभी ट्रेंड पर है।

Subscribe to get breaking news alerts

विदेश में बीच पर बिकनी पहनी लड़कियों के बीच साड़ी में आईं नजर 
राजस्थान का यह पहला मामला नहीं है जब कोई महिला इस तरीके से वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई हो। इससे पहले दौसा इलाके की रहने वाली धोली मीणा के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी फ्रेंड हो चुके हैं। क्योंकि धोली विदेश में रहने के बावजूद भी अपने पहनावे को नहीं भूली। वह राजस्थानी पहनावे के साथ विदेश में बीच पर बिकनी पहनी हुई महिलाओं के साथ मस्ती कर रही थी। दोनों ही मामलों में महिलाओं का कहना है कि कुछ भी हो पारंपरिक पहनावे और रीति-रिवाज की तो बात ही अलग है।

देखिए महिला का दिल जीतने वाला वीडियो

यह भी पढ़ें-राजस्थान की बेटी की शादी का कार्ड क्यों हो गया दुनियाभर में वायरल, पढ़ें आखिर इसमें ऐसा क्या है...