Asianet News Hindi

वेब सीरीज़ 'आश्रम' पर बवाल: बॉबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट ने भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने बताया कि वह पहले ही इस मामले पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाने की अर्जी दी थी। इसके बाद हमने कोर्ट में याचिका लगाई थी।

web series mx player aashram actor bobby deol and filmmaker prakash jhan legal notice issued by jodhpur court KPR
Author
Jodhpur, First Published Dec 14, 2020, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर एक्टर बॉबी देओल और फिल्म डारेक्टर प्रकाश झा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जोधपुर कोर्ट ने दोनों के लिए नोटिस भेजा है। जिसकी सुनवाई 11 जनवरी को की जाएगी। वेब सीरीज में बाबा की भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल के किरदार को लेकर हिंदू धर्म के संतों ने आपत्ति जताई है।

इस वजह से भेजा गया नोटिस
दरअसल, 'आश्रम' वेब सीरीज पर रिलीज होने से पहले ही विवाद चल रहा है। अब सोमवार को जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय ने नोटिस भेजा है। हिंदू धर्म गुरुओं ने अदालत में याचिका लगाते हुए कहा कि बॉबी देओल जिस बाबा का किरदार निभाया है उस गुरु को बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाला बताया गया है। जिससे हिंदू धर्म भावनाए आहत होती हैं।

वेब सीरीज को लेकर हो चुकी है FIR 
वहीं इस मामले पर अधिवक्ता खुश खंडेलवाल ने बताया कि वह पहले ही इस मामले पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाने की अर्जी दी थी। इसके बाद हमने कोर्ट में याचिका लगाई थी। अब अदालत ने मामले पर सुनवाई करते हुए  डायरेक्टर प्रकाश झा और फिल्म के लीड एक्टर बॉबी देओल को नोटिस जारी कर जवाब- तलब किया है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios