Asianet News Hindi

खून से लथपथ पति की मदद के लिए मिन्नतें करती रहीं पत्नी, वो चीखती रही और लोग बनाते रहे वीडियो

राजस्थान के सिरोही में एक्सीडेंट में घायल खून से लथपथ पति को अस्पताल पहंचाने के लिए पत्नी ने मदद के लिए राहगीरों से चीखते हुए मिन्नतें करती रही। लेकिन लोगों ने मानवता तो नहीं दिखाई बल्कि उनका वीडियो बनाते रहे।

 

 

wife kept pleading for injured husband people did not help kpr
Author
Sirohi, First Published Feb 27, 2020, 7:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरोही. अक्सर देखा है कि कई हादसे तो दूसरों को बचाने के चक्कर में हो जाते हैं। ऐसा ही एक एक्सीडेंट राजस्थान में हुआ। जहां बाइक पर जा रहे दंपती के सामने अचानक एक बंदर आ गया तो उसको बचाने के चक्कर में उनकी बाइक फिसल गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पत्नी चीख हुए मदद मांगती रही और लोग बनाते रहे वीडियो
दरअसल, यह घटना गुरुवार के दिन सिरोही जिले में दांतराई कस्बे हुआ। हादसे में चंपतलाल नाम  का युवक घायल हो गया और उसके सिर से खून बहता रहा। पत्नी ने मदद के लिए राहगीरों से चीखते हुए मिन्नतें करती रही। वह रोते हुए कहते रही कि प्लीज कोई इनको अस्पताल पहुंचा दीजिए। लोगों ने मानवता तो नहीं दिखाई बल्कि उनका वीडियो बनाते रहे।

एसडीएम तड़पते युवक को अपनी कार से पहंचाया अस्पताल
जानकारी के मुताबिक, हादसे वाली सड़क से गुजर रहे एसडीएम गोविंद सिंह ने घायल को तड़पते हुए देखा तो उन्होंने अपनी निजी कार से युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि अच्छा है कि युवक हादसे के समय चंपतलाल ने हेलमेट पहन रखा था, नहीं तो अनहोनी हो सकती थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios