Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की को Love You बोल 18 साल के छात्र ने छत से लगा दी छलांग, जानें सुसाइड का खौफनाक सच

जब इंसान मुश्किल में होता है तो अपने दोस्तो को याद करता है। लेकिन अगर दोस्त ही मरने की सलाह दे तो दोस्ती के लिए इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती है। बताते हैं आपको कि एक दोस्त की सलाह पर कैसे एक लड़के ने कर लिया सुसाइड।
 

18 year old boy committed suicide by saying I love you to the girl NTP
Author
First Published Sep 11, 2022, 1:17 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. दोस्त की सलाह पर 18 साल के लड़के की जिंदगी चली गई। दिल दहला देने वाली यह वारदात उत्तर प्रदेश के झांसी की है जहां रॉयल सिटी में रहने वाले एक छात्र कौस्तुभ ने अपने दोस्त की सलाह पर आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त से पूछा था कि क्या मैं कूद जाऊं? जवाब आया- हां, उसके फौरन बाद उसने छत से छलांग लगा दी।

मरने से पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए 94 पोस्ट  

18 साल का कौस्तुभ के पिता राजीव शाक्य सेल टैक्स में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। 12वीं में पढ़ने वाले कौस्तुभ का परिवार अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहता है। घटना वाली रात माता-पिता के घर से जाने के बाद कौस्तुभ मोबाइल फोन लेकर बाहर निकला और बात करते हुए आठवीं मंजिल पर पहुंच गया। मरने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर एक के बाद 94 पोस्ट शेयर किए। उसके बाद वो छत से कूद गया। एक सुरक्षाकर्मी ने गार्डन में शव देखा तो पुलिस को खबर की।

सुसाइड से पहले लड़की को लिखा- आई लव यू

कौस्तुभ ने आत्महत्या क्यों की इसकी पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा सुसाइड से पहले उसने रेलिंग पर सॉरी लिखा। फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए। इस दौरान एक लड़की को उसने आई लव यू भी लिखा। फिर इंस्टाग्राम पर ही दोस्त को लिखा क्या मैं कूद जाऊं तो जवाब आया येस, मर जाओ।

कौस्तुभ की आत्महत्या का अनसुलझा रहस्य 

पुलिस को इमारत से जो सीसीटीवी फुटेज मिला है उसमें कौस्तुभ काफी परेशान दिख रहा था। कौस्तुभ की बहन का कहना है कि भैया ने डिनर भी नहीं किया था। आठवीं मंजिल पर जाने के दौरान वह पांचवीं मंजिल पर करीब डेढ़ घंटे तक रूका रहा और मोबाइल पर किसी से बात करता रहा। वहां ग्रिल के पास फर्श परक जमी धूल पर उसने सॉरी लिखा। फिर आठवीं मंजिल पर पहुंच कर भी ग्रिल के पास फर्श पर कुछ लिखा। उसके बाद रात करीब साढ़े तीन बजे उसने छलांग लगा दी। 

दोस्त को कुछ बताना चाहता था कौस्तुभ

पुलिस का कहना है कि कौस्तुभ का मोबाइल चेक करने के दौरान मालूम चला कि उसने रात एक बजे के बाद दो फोन कॉल किए। इनमें एक लड़की थी और दूसरा उसका दोस्त। पुलिस की पूछताछ में दोस्त ने बताया कि कौस्तुभ ने रात में कहा था कि कुछ बताना है लेकिन रात अधिक हो गई थी इसलिए उसने आने से इंकार कर दिया। सुबह कौस्तुभ की मौत की खबर लगी। जिस लड़की को कौस्तुभ ने फोन किया था वह उसी की क्लास में पढ़ती है।

और पढ़ें:

4 बच्चों की मां ने डबल मर्डर कर पुलिस को किया हैरान, पहले ब्वॉयफ्रेंड का काटा प्राइवेट पार्ट फिर...

10 साल तक हनीमून पर रहेंगे ये कपल,खर्च निकालने के लिए करते हैं ये हैरान करने वाला काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios