Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 बच्चों की मां ने डबल मर्डर कर पुलिस को किया हैरान, पहले ब्वॉयफ्रेंड का काटा प्राइवेट पार्ट फिर...

10 साल से महिला एक इंसान के प्यार में डूबी थी। फिर अचानक एक दिन उसने अपने प्रेमी की जान ले ली। इतना ही नहीं उसने उसके दोस्त को भी मौत के घाट उतार दिया। 

mother of four child accused of hacking off boyfriend private part and stabbing pal to death NTP
Author
First Published Sep 10, 2022, 6:20 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. एक महिला दो 10 साल से किसी रिश्ते में थी उसी की जान लेगी किसी को नहीं पता था। चार बच्चों की मां ने दो परिवार की खुशियों को उजाड़ दिया। 44 साल की जैस्मीन(Jasmine Everleigh) 59 साल के समीर ( Samir Esbeck) के साथ रिश्ते में थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन एक दिन डबल मर्डर से पूरा इलाका दहल उठा।

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न स्थित फ्लैट में दो लोग लहुलूहान पाए गए। जिन पर बहुत ही दर्दनाक तरीके से हमला किया गया था। एक की तो मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरा अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जैस्मीन ने पहले अपने प्रेमी  समीर को चाकू मारकर उसकी सांसें रोक दी। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। फिर उसने समीर के 61 वर्षीय दोस्त  सरकिस अब्बूद को भी घायल कर दिया।फिर वो वहां से फरार होने की कोशिश की। सीसीटीवी फुटेज में महिला बदहवास अवस्था में जाती नजर आई। उसके हाथों से खून टपक रहा था। 

19 सितंबर को मनोरोग रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जाएगी

जैस्मीन को बाद में पास के एक ट्राम से गिरफ्तार किया गया था। वारदात को अंजाम देते हुए उसके भी हाथ कट गए थे। जिसके बाद उसका भी ट्रीटमेंट कराया गया।  सोमवार को एक अदालत की सुनवाई के दौरान, जैस्मीन के वकील ने अनुरोध किया कि 19 सितंबर को उसकी अगली अदालत की तारीख से पहले एक मनोरोग रिपोर्ट तैयार की जाए।

mother of four child accused of hacking off boyfriend private part and stabbing pal to death NTP

मानसिक विकार से पीड़ित थी आरोपी महिला

बताया जा रहा है कि हत्याकांड के वक्त चार बच्चों की मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जैस्मीन  जून 2021 में ब्रेकडाउन से गुजर रही थी और मानसिक इलाज की मांग की थी। उनके फेसबुक अकाउंट को देखने पर पाया गया कि वो अपने बच्चों को बहुत प्यार करती थीं। हालांकि पूरे मामले में अभी भी पता नहीं चला है कि हत्या किस वजह से की गई और जैस्मीन सरकिस अब्बूद को कैसे जानती थी। 

मानसिक विकार अपनों को पहचाने और इलाज कराएं

मानसिक विकार से पीड़ित व्यक्ति खुद के साथ खतरनाक इरादा लेकर चलता है। या तो वो खुद को जोखिम में डालता है या फिर किसी और की जिंदगी को खत्म कर देता है। ऐसे लोग खुद को मार डालते हैं या फिर हिंसा करने के लिए प्रेरित होते हैं।तो अगर आपके अपने मानसिक विकार से पीड़ित हैं तो इसे हल्के में लेने की बजाय इलाज कराएं और उन्हें ठीक करने की कोशिश करें।

और पढ़ें:

10 साल तक हनीमून पर रहेंगे ये कपल,खर्च निकालने के लिए करते हैं ये हैरान करने वाला काम

23 साल की टीचर ने छात्र के साथ किया SEX, स्कूल से निकाले जाने के बाद अब कर रही ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios