Asianet News HindiAsianet News Hindi

23 साल की टीचर ने छात्र के साथ किया SEX, स्कूल से निकाले जाने के बाद अब कर रही ये काम

शिक्षक और शिष्य का रिश्ता भगवान और भक्त जैसा मना गया है। लेकिन वर्तमान में इस पवित्र रिश्ते पर आए दिन कलंक लगने की खबर समाने आती है। कभी छात्र की तरफ से टीचर के साथ गलत काम किया जाता है। तो कभी टीचर अपनी मर्यादा को लांघ देते हैं।

woman Teacher accused of sleeping with student now works as yoga instrutor NTP
Author
First Published Sep 10, 2022, 2:30 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. शिक्षक का काम बच्चों के अंदर शिक्षा का अलख जगाने के साथ-साथ उन्हें सही रास्ते दिखलाना भी होता है। लेकिन जब शिक्षक के ही कदम बहक जाए तो इसे क्या कहेंगे। शिक्षक को ना सिर्फ अपनी जॉब गंवानी पड़ती है बल्कि समाज में वो इज्जत भी खो देते हैं। ऐसा ही कुछ मेलिसा ट्वीडी (Melissa Tweedie ) के साथ भी हुआ। स्कॉटलैंड  में रहने वाली मेलिसा पीई टीचर (Physical Education Teacher) थी। लेकिन एक दिन एक छात्र को देख इनके कदम डगमगा गए।

घटना वैसे तो पुरानी है,लेकिन वो इन दिनों चर्चा में अपने नए काम को लेकर हैं। सबसे पहले पुरानी घटना के बारे में बताते हैं जिसकी वजह से उनकी जॉब चली गई थी। जून 2017 को स्कूल की प्रॉम नाइट में मेलिसा ने 18 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाई थी। उस वक्त उनकी उम्र 23 साल की थी। 

प्रॉम नाइट पर टीचर ने पहनी थी रिविलिंग ड्रेस

सुनवाई के दौरान गवाहों ने मेलिसा के बारे में कई सारी बातें बताई। उन्होंने बताया कि प्रॉम नाइट में जिस तरह के वो कपड़े पहनकर आई थी वो टीचर के अनुरूप नहीं था। वो बहुत ही रिविलिंग ड्रेस पहनी थी। इसके बाद छात्रों के साथ डांस करती दिखाई दी। प्रिसिंपल ने गवाही में कहा कि उन्होंने प्रॉम नाइट खत्म होने के बाद बाकि शिक्षकों के साथ जाना पसंद नहीं किया।

शॉट पीने के बाद टीचर के बहक गए कदम

वो छात्रों के साथ पास के एक नाइट क्लब में गई, जहां यह आरोप लगाया गया कि उसने उनके साथ शॉट पिया। इसके बाद वो 18 साल के छात्र को चूमने लगी। गवाही में छात्र ने बताया कि हम रात भर एक ही कमरे में थे। सेक्स करने के बाद हम वहीं सो गए। अगले दिन सुबह 8 बजे हम वहां से निकल गए थे।

हालांकि उन्होंने इस आरोप से इंकार किया था। मेलिसा ट्वीडी को फरवरी में स्कॉटलैंड के लिए जनरल टीचिंग काउंसिल द्वारा छात्र के साथ अनुचित व्यवहार करने के बाद शिक्षण रजिस्टर से हटा दिया गया था। जिसकी वजह से वो किसी स्कूल में आगे जॉब नहीं कर सकती थी।

woman Teacher accused of sleeping with student now works as yoga instrutor NTP

अब यूट्यूब पर सिखा रही हैं योग

आरोप लगने के बाद मेलिसा ने सारे सोशल मीडिया अकाउंट डिलिट कर दिए और स्कॉलैंड छोड़कर दुबई चली गई। लेकिन फिर से वो शिक्षा की दुनिया में कदम रखी हैं। लेकिन इस बार वो वर्चुअल माध्यम से लोगों को शारीरिक शिक्षा दे रही हैं। वो यूट्यूब पर अपना चैनल खोलकर योग सीखा रही हैं।

और पढ़ें:

बच्चों के आंखों के सामने मां को उतारा मौत के घाट, हैवान पति की पूरी कहानी जान कांप जाएंगी रूह

SEX Life में पुरुषों को करना है इजाफा, तो इस 2 चीज को डाइट में करें शामिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios