Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों के आंखों के सामने मां को उतारा मौत के घाट, हैवान पति की पूरी कहानी जान कांप जाएंगी रूह

पति-पत्नी के बीच विवाद होना आम बात है। लेकिन यह कब क्राइम में तब्दील हो जाता है पता ही नहीं चलाता है। इसके बाद एक हंसती खेलती दुनिया उजड़ जाती है। ऐसी एक कहानी आपको बताने जा रहे हैं जिसमें दो बच्चे अब अपने माता-पिता के प्यार से महरूम हो गए।

man killed wife before dousing house with casoline their 2 kids inside NTP
Author
First Published Sep 10, 2022, 1:01 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. उन दो बच्चों को जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उनकी हंसती खेलते दुनिया खत्म होने वाली हैं। मां जो उन्हें बेइंतहा प्यार करती हैं वो इस दुनिया में नहीं रहेगी। उनकी सांसों को रोकने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका पिता ही होगा। इतना ही नहीं वो हैवान पिता पत्नी की हत्या के बाद जो करने जा रहा था वो और भी डरावना था। यूएस के मिसौरी में हुए वारदात की पूरी कहानी जानकर रूह कांप जाएगी।

क्या है पूरा मामला

मिसौरी के हेजलवुड में रहने वाले 40 साल के ग्रेगरी स्मिथ (Gregory Smith ) ने एक खूबसूरत दुनिया को बर्बाद कर दिया। उसने अपनी 37 साल की पत्नी क्रिस्टीना गार्सिया (Cristina Garcia) की हत्या कर दी। सोमवार (5 सितंबर) को सुबह 4 बजे के करीब किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में ग्रेगरी ने अपनी पत्नी को खूब पीटा,इसके बाद भी जब मन नहीं भरा तो चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी।  इसके बाद घर से गैस खोलकर भाग गया। उसका प्लान घर को जलाने का था। घर के अंदर उसके दो बच्चे भी थे। उस हैवान ने अपने बच्चों की जिंदगी की भी परवाह नहीं की।

बहादुर बच्चे ने पुलिस को किया कॉल

जिसके बाद एक बच्चे ने 911 पर कॉल करके मां को बचाने के लिए मदद मांगी। जब पुलिस पहुंची तब तक गार्सिया मर चुकी थीं। हेजलवुड पुलिस ने बताया कि जब वो पहुंची तो लड़का अपनी छोटी बहन के साथ शव के पास बैठा था। पुलिस ने आगे बताया कि स्मिथ ने अपनी पत्नी को पहले तो खूब मारा। इसके बाद चाकू मारकर हत्या कर दी।

ममता से महरूम हुए दोनों बच्चे

हत्या घरेलू हिंसा की वजह से की गई। हालांकि पुलिस ने हत्या के कुछ घंटे बाद ही आरोपी पति को पकड़ लिया। वहीं, परिजनों की मानें तो गार्सिया सुंदर और ममता से भरी मां थी। वो अपने दोनों बच्चों को बहुत प्यार करती थी। उसके जाने के बाद बच्चे मां की ममता से महरूम हो गए। अक्सर देखा जाता है कि पति-पत्नी की लड़ाई का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ता है। खेलने-कूदने की उम्र में उन्हें इतना बड़ा दुख मिल जाता है जिससे वो ताउम्र जूझते रहते हैं। 

और पढ़ें:

SEX Life में पुरुषों को करना है इजाफा, तो इस 2 चीज को डाइट में करें शामिल

बनी रहेगी हमेशा जवानी, अगर हर दिन करते हैं ये 5 तरह के वॉक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios