Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपने से 29 साल बड़े शख्स के प्यार में पागल हुई 21 साल की लड़की, पापा मम्मी हुए नाराज तो..

कहते है जब प्यार होता है तो कपल्स एक दूसरे की उम्र नहीं देखते। कुछ ऐसा ही हुआ है अमेरिका में, जहां 21 साल की लड़की को 50 साल के अधेड़ से प्यार हो गया। आइए आपको बताते हैं उनकी लव स्टोरी।

21 year old girl fell in love with 50 year old guy in America dva
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 6:37 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क: जगजीत सिंह की मशहूर ग़ज़ल है "ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखें केवल मन" जी हां, जब कोई इंसान किसी को प्यार करता है तो उसकी उम्र, रंग, जात-पात नहीं देखता। हाल ही में ही इसका उदाहरण हमें सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बीच देखने को मिला। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 21 साल की लड़की को 50 साल के अधेड़ से प्यार हो गया। सोशल मीडिया पर दोनों की लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है। आइए आपको भी बताते हैं 21 साल की नताली नोबेल और 50 साल के बॉबी लिंडसे की अनोखी कहानी...

अक्सर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड या हस्बैंड वाइफ में 5 या ज्यादा से ज्यादा 10 साल का एज डिफरेंस होता है। लेकिन आज जिस लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उन दोनों के बीच 29 साल का एज गैप है। लेकिन इनका प्यार और जोड़ी एकदम परफेक्ट है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने रिश्ते को लेकर लोगों से डरते नहीं है। दरअसल, 21 साल की नताली नोबेल को अपने 50 साल के कोच से प्यार हो गया। हालांकि, जब दोनों का प्यार लोगों के सामने आया तो उसका खूब मजाक उड़ाया जाने लगा। लेकिन नताली भी चुप नहीं बैठी और इन ट्रोल्स का करारा जवाब दिया।

दरअसल, 29 साल के एज गैप के कारण नताली और बॉबी लिंडसे को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे थे। दोनों अमेरिका के Kentucky में एक साथ रहते हैं। हाल ही में मिताली ने अपने टिक-टॉक अकाउंट पर अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की और बताया कि कैसे लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। नताली का कहना है कि उम्र तो महज एक नंबर है। वह कहती हैं कि "मैं 21 साल की और अपने फैसले लेने में सक्षम हूं। हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं तो आप अपनी जिंदगी जिएं"

बॉबी और नताली की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2015 में हुई थी। बॉबी नताली के टेनिस कोच थे। पहले तो दोनों के बीच सामान्य बातचीत ही होती थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और एक दूसरे के प्यार में दोनों दीवाने हो गए। हालांकि जब नताली के माता-पिता को उसके रिलेशन के बारे में पता चला तो वह भड़क गए। इतना ही नहीं नताली के घर वालों ने उसे बॉबी से रिश्ता तोड़ने का अल्टीमेटम भी दे दिया और घर से निकल जाने को कहा। तो वहीं नताली के पिता ने उसे दिमागी इलाज कराने की सलाह दे दी। लेकिन इन सबका नताली पर कोई असर नहीं पड़ा और वह बॉबी के साथ रहने लगी और आज दोनों हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं और उन्हें लोगों के कमेंट्स और ट्रोल का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

और पढ़ें: बच्चों को बिगाड़ सकती है पेरेंट्स की यह 5 आदतें, आज से ही अपने बच्चे के साथ ना करें यह चीजें

सौतेली बहन का बनाया अश्लील वीडियो, फिर दो संगे भाई करते थे उसका रेप और एक दिन...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios