Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: मेरी पत्नी है पोर्न स्टार, ढाई साल का हुआ बेटा तो फोन में देखा उसका अश्लील वीडियो

कई बार ऐसा होता है कि जब पति किसी काम की वजह से बाहर रहते हैं तो पत्नी का मन कहीं और लग जाता है। लेकिन यहां तो पति के बाहर जाते ही यह महिला पोर्न स्टार बन गई।
 

Black diary man from Gorakhpur reveal that his wife is a porn star dva
Author
First Published Sep 21, 2022, 6:00 AM IST

ब्लैक डायरी : पति पत्नी का रिश्ता प्यार, सच्चाई और विश्वास पर टिका रहता है। इन तीनों में से कोई भी चीज अगर कम होती है, तो इनके रिश्ते में दरार आने लगती है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले इस शख्स के साथ हुआ, जिसने पूरे प्यार, सच्चाई और विश्वास के साथ रीवा की रहने वाली एक लड़की से शादी की। लेकिन शादी के बाद उसे जो सच्चाई पता चली उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जी हां, आज ब्लैक डायरी में हम आपको इस शख्स की कहानी बताते हैं जिसकी बीवी पोर्न स्टार थी, लेकिन उसने पति के ऊपर ही मामला दर्ज करवा दिया।

मेरा नाम आकाश (परिवर्तित नाम) है। मैं उत्तर प्रदेश गोरखपुर का रहने वाला हूं। मेरी शादी कुछ समय पहले रीवा की रहने वाली ममता (परिवर्तित नाम) की लड़की से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही मैं नौकरी के सिलसिले में दुबई चला गया। मैं साल में सिर्फ एक बार 15 से 20 दिन के लिए अपने घर आता था। हमारा एक बेटा भी है जिसकी उम्र ढाई साल है। लेकिन कुछ समय पहले बेटे के साथ फोन में मैं एक वेबसाइट पर वीडियो देख रहा था। इसके साइड में एक विज्ञापन आया। जब मेरी नजर उस पर पड़ी तो मैं हक्का-बक्का रह गया। दरअसल, बेहद रिवीलिंग कपड़े पहने वह महिला कोई और नहीं बल्कि मेरी पत्नी थी। पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब मैंने उस विज्ञापन पर क्लिक करके देखा तो मुझे उस वेबसाइट पर मेरी पत्नी के कई अश्लील वीडियो और फोटो दिखाई दिए।

आकाश बताते हैं कि वेबसाइट पर उसकी फोटो और वीडियो देखने के बाद जब उन्होंने पड़ताल की तो पता चला कि उसकी पत्नी शादी से पहले भी यह काम करती थी। रीवा में किसी डॉक्टर के साथ उसके संबंध थे, जो उसकी फोटो और वीडियो बनाकर वेबसाइट पर अपलोड करते हैं और दोनों इससे खूब पैसा कमाते थे। शादी के बाद भी मेरी पत्नी ने अपना यह काम बंद नहीं किया और मेरे दुबई जाने के बाद वह पीठ पीछे न जाने ऐसे कितने वीडियो और बना चुकी है।

आकाश ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की तो उसने कहा कि वह यह काम बंद नहीं करेगी। इसके बाद वह मायके चली गई। आकाश ने कहा कि उसने मुझपर, मेरे माता-पिता, दो भाइयों और बहनों के खिलाफ उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया। एक बार जब मैं दुबई से सुनवाई के लिए इंडिया नहीं आ पाया, तो मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो गया। फिर जब कुछ समय बाद मैं लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा, तो पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल यह मामला कोर्ट में लंबित है और मैं दुबई और लखनऊ के चक्कर लगा लगा कर परेशान हो चुका हूं।

एक्सपर्ट्स की राय 
हमारे देश में पत्नी से प्रताड़ित भी कई मर्द है। लेकिन ज्यादातर गुहार पत्नियों की सुनी जाती है। वैसे तो महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई कानून बनाए गए हैं, लेकिन कई मामलों में इसका दुरुपयोग भी होता है। फैमिली कोर्ट में दहेज उत्पीड़न के 85% मामले झूठे होते हैं। वहीं 25 से 30% मामले ऐसे होते हैं जिसमें पुरुष पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हैं। हालांकि, इन मामलों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती है।

और पढ़ें: ब्लैक डायरी : पापा के जाने के बाद घर में रोज आते हैं अंकल, गेट बंद करके गंदी बात करती है मम्मी

बेहतर सेक्स लाइफ के लिए करें ये 5 योगासन, 40-50 की उम्र तक एक्टिव रहेंगे आप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios