Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: नहाते समय पति की एक ही हरकत से आ गई हूं तंग, नहीं बची कोई प्राइवेसी

हम जिससे प्यार करते हैं हमें उसके आसपास रहना बहुत ज्यादा पसंद होता है। लेकिन यहां तो एक ऐसा पति है जो अपनी पत्नी का नहाते समय भी पीछे नहीं छोड़ता है।
 

Black diary my husband try to take bath with me I don't like his habit dva
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 3:10 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : नए नवेले शादीशुदा कपल को एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना अच्छा लगता है और इनके बीच रोमांस भी खूब रहता है। लेकिन कई बार यह रोमांस हद से ज्यादा बढ़ जाता है, तो इसमें घुटन महसूस होने लगती है। कुछ ऐसा ही महसूस करती है यह लड़की जिसकी हाल ही में शादी हुई है। दोनों के बीच सबकुछ ठीक है, लेकिन नहाते समय उसका पति ऐसी हरकत करता है जिससे उसे असहज महसूस होने लगता है। आज ब्लैक डायरी में हम आपको बताते हैं इस महिला की कहानी कि क्यों अपने पति की हरकत से ही यह तंग आ गई है...

बार-बार करता है साथ नहाने की जिद
यह कहानी है 30-32 साल की सुनीता (परिवर्तक नाम) की। जिसकी शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। सुनीता कहती है कि मेरी शादी में सब कुछ ठीक चल रहा है। हम दोनों के बीच प्यार है, घर वालों का भी साथ है। लेकिन मुझे मेरे पति की एक हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है। दरअसल, मैं जब भी नहाने के लिए जाती हूं तो वह मेरे पीछे आने की कोशिश करता है। शुरुआत में तो मुझे लगा की यह नया-नया है इसलिए शायद वह मेरे करीब आने की कोशिश करता है और मैं भी ये इंजॉय करती थी। लेकिन अब उसकी यह हरकत मुझे तंग करने लगी है और मेरी प्राइवेसी ही नहीं बची है। वो रोज मुझे नहाते हुए घूर-घूर के देखता है और गंदी गंदी हरकतें करता है।

अब दबाव करने लगी हूं महसूस 
सुनीता कहती है कि रोज-रोज पति की इस हरकत से मुझे बहुत असहज महसूस होता और अब मैं दबाव महसूस करने लगी हूं। मैंने कई बार उसे मना करने की कोशिश की, लेकिन वह कभी गुस्सा करता तो कभी उदास होकर बैठ जाता। मैं चाहती हूं कि हम दोनों के बीच प्यार और सम्मान हो। लेकिन वह मेरी प्राइवेसी का भी ध्यान रखें, पर बड़ा सवाल यह है कि मैं उसे समझाऊं कैसे कि उसे बुरा भी ना लगे और वह मेरी बात भी समझ जाए।

एक्सपर्ट्स की राय 
नवविवाहित जोड़े अक्सर अपना सारा समय एक दूसरे के साथ बिताने की कोशिश करते हैं। शादी की शुरुआत में तो यह प्यार और ज्यादा होता है। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जाता है लाइफ बैलेंस होने लगती हैं। अगर आपको अपने पति की यह हरकत पसंद नहीं आती है, तो आप उसे प्यार से समझाएं कि आप इस चीज में असहज महसूस करती हैं और उनकी यह आदत आपको परेशान करती है, इसलिए वह ऐसा ना करें। अगर वो आपका सम्मान करता होगा, तो आपकी फीलिंग्स को जरूर समझेगा।

और पढ़ें: बिना शादी के 48 बच्चों का पिता बन चुका है ये शख्स, 'धंधा' जान लड़कियां नहीं भटकती पास

17 साल से 3 बच्चों के पिता अपनी पत्नी को दे रहा था धोखा, फेसबुक ने खोल दिया पोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios