Asianet News HindiAsianet News Hindi

17 साल से 3 बच्चों के पिता अपनी पत्नी को दे रहा था धोखा, फेसबुक ने खोल दी पोल

पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे पर टिका होता है। जब यह टूटता है तो फिर घर का बिखरना तय होता है। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ, जब उसे पता चला कि पिछले 17 साल से वो उसके अलावा किसी और के साथ भी अपने एहसास को शेयर कर रहा था।

woman happily married for 25 year discovered her husband has another partner NTP
Author
Delhi, First Published Aug 16, 2022, 9:47 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. पिछले 25 साल से वो इस एहसास में जी रही थी कि उसका पति सिर्फ उससे और उसके 3 बच्चों से प्यार करता है। लेकिन उसे अब जाकर पता चला कि 17 सालों से वो एक और दुनिया बसा कर अपने प्यार का एक हिस्सा वहां भी दे रहा था। यह कहानी एक ऐसी महिला की है जिसने अपना नाम नहीं जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर उसने एक पोस्ट में अपने दर्द को बयां किया है। उसने बताया कि ये जानकर की मेरा पति सिर्फ मेरा नहीं बल्कि किसी और का भी है, मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं। 

महिला ने बताया कि उसकी शादी को 25 साल हो चुके हैं। हम दोनों के 3 बच्चे भी हैं। दो बच्चा कॉलेज जाता है। हम एक अच्छी जिंदगी जी रहे थे। लेकिन अब पता चला है कि पिछले 17 साल से उसके पति की एक और दुनिया है। वहां उसकी मंगेतर और दो बच्चे हैं। वो हर वीकेंड पर वहां जाता है और वक्त गुजराता है। पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति की दूसरी पार्टनर इंश्योरेंस ब्रोकर हैं।  इसलिए उन्हें काम के सिलसिले में ट्रैवल भी करना पड़ता है। वो एक हफ्ते काम के सिलसिले में घर से बाहर रहती है तो एक हफ्ते घर पर।  ‘वीक ऑफ’ पर मेरा पति और उसकी मंगेतर दो बच्चों के साथ वक्त गुजारते हैं। 

फेसबुक पर सामने आया पति का सच

पति के काले कारनामे का पता महिला को कैसे चला, उसने इस पोस्ट में पताया। उसने बताया कि जब उसने फेसबुक अकाउंट ओपन किया तब इस राज से पर्दा हटा। जब मैंने पति का फर्स्ट नेम सर्च किया तो एक दूसरी प्रोफाइल एक दूसरे लास्ट नाम के साथ सामने आया। इस प्रोफाइल में मेरे पति ने मंगेतर और दूसरे बच्चों को लिंक कर रखा था। वो अभी अपने दूसरे परिवार के पास हैं। ये जानती हूं कि ये प्रोफाइल उनका ही है। 

पति दूसरी औरत को किस करते दिख रहा है

हाल ही में उसने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो दूसरी फैमिली के साथ डिनर कर रहा है। पति की बेवफाई से जूझ रही महिला ने आगे लिखा कि एक फोटो में उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते दिख रहा है। बच्चों के साथ भी उसकी तस्वीरें हैं, जो मेरे पति की तरह दिखते हैं। 

इसे भी पढ़ें:सेक्स और वेट लॉस में क्या है कनेक्शन, रिसर्च में सामने आई कुछ बातें

नहीं जानती कि आगे मैं क्या करने वाली हूं

फिलहाल महिला अपने पति से अलग होने की नहीं सोच रही है। उसने लिखा मेरा दिल टूट गया है। लेकिन मैं वो इसे अलग रखना चाहती है। वो अपने पति के सामने ऐसा दिखाएगी कि वो कुछ नहीं जानती है। क्योंकि वो उनकी शांतिपूर्ण परिवार को अशांत नहीं करना चाहती है। मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है। मैं उस घर में नहीं जा सकती हूं जहां हमने अपने बच्चों की परवरिश की है। जहां हमने पिछले 26 सालों से हर क्रिसमस बिताया है। मैं उसके लिए के नोट छोड़ना चाहती हूं, उसे चोट पहुंचाने के लिए जैसे की उसने मुझे पहुंचाई है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह मैं कर पाऊंगी।महिला ने आखिर में लिखा- मैं नहीं जानती कि अगली बार मैं उनका सामना कैसे करूंगी?

और पढ़ें:

सुहागरात मनाने से पहले दुल्हन की चली गई जान, 'पूर्व सौतन' की चेतावनी नहीं सुनना पड़ा महंगा

पति को छोड़ बेटे के इश्क में डूबी मां, कर ली शादी और अब बनने जा रही उसके बच्चे की मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios