Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: सर गोद में बिठाकर करते थे अश्लील हरकर, मना करने पर काट देते थे मैथ्स के नंबर

गुरु और शिष्य का रिश्ता सम्मान और आदर का होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताते हैं जहां पर गुरु ने इस रिश्ते को ही तार-तार कर दिया।

Black diary student speak about her teacher who shows them adult films dva
Author
First Published Sep 30, 2022, 11:30 PM IST

ब्लैक डायरी: माता पिता के बाद बच्चों की जिंदगी में सबसे ज्यादा महत्व उनके टीचर्स का होता है, जो उन्हें दुनियादारी की सारी समझ और ज्ञान देते हैं। गुरु और शिष्य का रिश्ता बेहद खास होता है, जिसमें, आदर सम्मान और समर्पण होता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि शिक्षक अपने छात्रों के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिससे यह रिश्ता कलंकित हो जाता है। आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी ही लड़की की कहानी बताते हैं, जिसने अपने टीचर की काली करतूत सबके सामने उजागर कर दी और बताया कि स्टूडेंट्स को पढ़ाने के बहाने वह छोटी लड़कियों को अपनी गोद में बैठा कर अश्लील हरकत किया करते थे...

मेरा नाम सुप्रिया (परिवर्तित नाम) है। मैं आठवीं क्लास की छात्रा हूं। मैं एक गर्ल्स स्कूल में पढ़ती हूं। हमारे स्कूल में महिला टीचर्स के अलावा कुछ पुरुष टीचर्स में है। उन्हीं में से एक है प्रेम सर, जो हमें गणित पढ़ाते हैं। लेकिन वह दूसरे टीचरों से बहुत अलग है। कॉपी जांचने के बहाने वह कभी हमें अपनी गोद में बैठा लेते, तो कभी चेस्ट को छू लेते और जब उन्हें आंखें दिखाओ या मना करो तो वह हमारे मैथ्स के नंबर काट लेते हैं। एक बार तो जब स्कूल की कुछ लड़कियां टॉयलेट गई थी तो वह टॉयलेट के बाहर से झांक रहे थे।

जब मैं अपनी कॉपी चेक करवाने के लिए सर के पास गई, तो उन्होंने मुझे अपनी गोद में बैठा लिया और कहने लगे कि तुम तो मेरी बच्ची हो और कहते कि मैं अपने फोन में तुम्हें एक फोटो दिखाता हूं, जो लड़की हू ब हू तुम्हारी तरह दिखती है। उन्होंने अपना फोन खोला और मुझे अपने फोन में कुछ फोटो दिखाइए। उस फोटो में एक गंदी लड़की दिखाई दे रही थी, जो कपड़े तक नहीं पहनी थी। मैं डर के मारे वहां से भाग गई। मैंने यह बात अपनी दोस्त को बताई तो उसने कहा कि एक बार सर ने भी उसे इसी तरह से अपने फोन में गंदे-गंदे वीडियो दिखाए थे और वह अक्सर लड़कियों के साथ ऐसी ही हरकत करते हैं। अब मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं मम्मी पापा से टीचर की शिकायत करूं या फिर प्रिंसिपल सर से बोलूं? क्या वो मेरी बात का विश्वास करेंगे? और अगर सर को पता चल गया तो वह मेरे मार्क्स ना काट देंगे या मुझे फेल ना कर दें?

एक्सपर्ट्स की राय
शिक्षक और छात्रों के बीच सम्मान का रिश्ता होना चाहिए। लेकिन अगर कोई शिक्षक अपनी मर्यादा को भूल कर किसी छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता है, तो उसकी शिकायत तुरंत करनी चाहिए और जब आपको पता है कि वह अन्य लड़कियों के साथ इसी तरह की हरकत कर रहे हैं, तो आप सभी अपने परिजनों से इसकी शिकायत करें और आपके परिजन उस शिक्षक के खिलाफ सख्त एक्शन जरूर लेंगे।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके। ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

 

और पढ़ें: ब्लैक डायरी: इस वजह से पति के बॉस के साथ गुजारी रात, लेकिन अब सता रहा है ये डर


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios