Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: दोस्तों के साथ हैंग आउट करने गई पब, बॉयफ्रेंड के साथ उसके फ्रेंड ने भी बना लिया फिजिकल रिलेशन

अक्सर आपने यंगस्टर्स को पब में पार्टी करते, ड्रिंक करते देखा होगा? लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टोरी बताते हैं जहां पर नशे की हालत में एक लड़की के साथ उसके बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त ने अश्लील हरकत की।

Black diary woman went to pub with her boyfriend another man make relation with her dva
Author
First Published Sep 29, 2022, 11:00 PM IST

ब्लैक डायरी: फ्रेंड्स अक्सर दोस्त की गर्लफ्रेंड को भाभी कह कर बुलाते हैं और इस रिश्ते का मान भी इसी तरह से रखते हैं, क्योंकि आगे जाकर हो सकता है कि दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो जाए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक दोस्त ने दोस्ती और मुंह बोली भाभी के रिश्ते को तार-तार कर दिया और उसके साथ तब फिजिकल रिलेशन बनाया, जब वह लड़की नशे की हालत में धुत थी। आज ब्लैक डायरी में हम आपको बताते हैं इस लड़की की आपबीती...

मेरा नाम अश्विनी (परिवर्तित नाम) है। मैं छोटे से शहर से हूं और मेट्रो शहर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान मेरी मुलाकात संजय (परिवर्तित नाम) के शख्स से हुई। हम दोनों के बीच काफी अच्छा रिलेशनशिप था। संजय के दो दोस्त थे, जो मुझे भाभी कहकर बुलाया करते थे। मैं अक्सर उन लोगों के साथ घूमने फिरने जाया करती थी और हम चारों एक साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। लेकिन एक रात ऐसा हुआ कि मेरे विश्वास को तार-तार करते हुए संजय के दोस्त ने मेरी आबरू लूट ली। खुद संजय को यह बात पता थी लेकिन उसने कुछ नहीं किया।

दरअसल, एक रोज की बात है शनिवार को हम सभी लोग एक क्लब में पार्टी करने गए थे। इस दौरान सभी ने शराब का सेवन किया था, क्योंकि मुझे शराब सूट नहीं करती, इसलिए मुझे बहुत ज्यादा नशे हो गए। ऐसी हालत में मैं अपने पीजी में जाने के लायक नहीं थी। ऐसे में संजय मुझे अपने रूम पर ले गया, जहां उसके साथ उसके दो दोस्त भी रहते थे। हालांकि, उसका एक दोस्त किसी काम से अपने घर गया हुआ था। ऐसे में उस रूम में मैं, संजय और उसका एक दोस्त ही था।

नशे की हालत संजय मेरे करीब आया। हम दोनों के बीच फिजिकल रिलेशनशिप बना। इसके बाद संजय का दोस्त पीछे से आया उसने भी मेरे साथ ओरल सेक्स करना शुरू कर दिया। मैं नशे में थी कुछ समझ नहीं पाई। मुझे लगा कि वह संजय ही है। हालांकि, संजय दूसरी तरफ मुंह करके सो गया था। उसे सब पता था कि उसका दोस्त क्या रहा है, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। अगली सुबह जब मुझे इस बारे में पता चला तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई और मैंने संजय से अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए। लेकिन आज भी उस एक रात के बारे में सोच कर मेरी रूह कांप जाती है।

एक्सपर्ट्स की राय 
किसी भी रिलेशनशिप में फिजिकल होने से पहले आपको उस शख्स के ऊपर पूरा विश्वास होना जरूरी है और ऐसे शख्स पर तो आपको विश्वास ही नहीं करना चाहिए, जो आपको अपने दोस्त के साथ शेयर कर लें। भले ही आप नशे की हालत में हो या होश में हो, आपने सही डिसीजन लिया संजय को छोड़कर, लेकिन आपको उन दोनों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लेना चाहिए था।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

 

और पढ़ें: पुरुषों के स्पर्म को लेकर वैज्ञानिकों का दंग कर देने वाला खुलासा

ब्लैक डायरी: इस वजह से पति के बॉस के साथ गुजारी रात, लेकिन अब सता रहा है ये डर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios