Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन को नहीं पता था कि उसका भाई इतना गंदा काम करेगा, वरना 20 साल की बेटी को..

बहन और भाई का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। लेकिन कभी-कभी इस रिश्ते पर कुछ लोग कलंक लगाने का काम करते हैं। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 

brother who came to meet sister raped niece and make dirty video NTP
Author
First Published Sep 22, 2022, 1:08 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. बहन के पैरों तले उस वक्त जमीन खिसक गई, जब पता कि उसके भाई ने उसकी घर की इज्जत लूट ली है। घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर की है। जहां बहन से मिलने आए भाई की गंदी नजर भांजी पर पड़ी और उसको अपने हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के दिन तो पीड़िता घर में कुछ नहीं बोल पाई। लेकिन जब देखा कि उसका अश्लील वीडियो मामा ने भेजा है तो अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी माता-पिता को बताई।

ग्वालियर के इलाके में रहने वाली 20 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मामा घर पर आया था। उस वक्त मां और पिता जी बाजार गए थे। मामा को पानी देने के बाद वो कमरे में चली गई। तभी हवस में अंधा मामा वहां पहुंच गया। मौके का फायदा उठाते हुए उसने भांजी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो मामा ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद रेप किया और अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए।

इसके बाद हैवान मामा ने पीड़िता तो धमकाया कि किसी को अगर इस बारे में बताएगी तो वीडियो और तस्वीर वायरल कर देगी। जिसके बाद लड़की ने जुबान नहीं खेला। दो दिन बाद जब आरोपी ने पीड़िता के मोबाइल पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजे तो वो डर गई और पूरी बात घरवालों को बता दी। जिसके बाद माता-पिता उसे थाने लेकर गए और रेप की शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मुरैना का रहने वाले आरोपी की तलाश हर जगह की जा रही है। साथ ही लड़की का मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। 

लड़कियों के साथ यौन हिंसा की ज्यादातर घटनाओं में उनके परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और पड़ोसी ही शामिल रहते हैं। वो कहीं भी सुरक्षित नहीं होती हैं।राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों के मुताबिक करीब 95 फीसदी मामलों में महिलाएं अपनों के ही दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं।

और पढ़ें:

ब्रेस्ट लिफ्ट सर्जरी कराना 53 साल की महिला पर पड़ गया भारी, पैसे भी गंवाई और खूबसूरती भी

पत्नी संग रोमांस करने की 'सरकार' ने नहीं दी इजाजत, 5 साल से 7000 KM दूर रह रहा है पति

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios