Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के आशिक ने पूरे परिवार का सिर कलम करने की दी धमकी, जानें प्यार का डेंजरस साइड इफेक्ट

बेटी की नासमझी ने पूरे परिवार की जान खतरे में डाल दी। इश्क के नाम पर सिरफिरे आशिक को साथी बना लिया और चोट खाए प्रेमी ने लड़की के परिवार वालों का सिर काट देने की धमकी दे डाली। 

Daughters lover threatens to behead the whole family in baghpat love jihad victim family is in panic NTP
Author
First Published Sep 3, 2022, 1:53 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. बेटी ने एक सिरफिरे आशिक से दिल लगाया और उसका दर्द पूरी फैमिली झेल रही है। लड़की को नहीं पता था कि वो जिससे दिल लगा रही है वो उसके और उसके परिवारवालों के लिए मुसीबत बन जाएगा। बीते कुछ समय से लव जिहाद के कई वाकये सामने आते रहे हैं। ज्यादातर मामलों में पीड़ित पक्ष की यही शिकायत रही है कि आरोपी लड़के ने जानबूझकर अपना धर्म छिपाया और लड़की को प्रेमजाल में फंसाने के बाद उसे प्रताड़ित किया। पर बागपत की इस प्रेम कहानी में अब तक जो ट्विस्ट आए हैं उसने सबको हैरान कर दिया है। आरोप है कि पहले तो एक मुस्लिम लड़के ने पहले तो अपनी पहचान छिपा कर लड़की को बहकाया। जब सच सामने आने के बाद लड़की ने उससे किनारा किया तो आरोपी ने लड़की और उसके परिवार का सिर तन से जुदा करने की धमकी दे दी।

‘बेटी हवाले करो या मरने को तैयार रहो’

मामला बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है। आरोप है कि एक लड़की को रईस नाम के एक शख्स ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आपत्तिजनक तस्वीरों के आधार पर आरोपी रईस लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की के परिवारवालों को धमकी दी कि अगर उन्होंने अपनी बेटी उसके हवाले नहीं की तो पूरे परिवार का सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की तो आरोपी रईस को गिरफ्तार कर लिया गया। 

प्यार का डेंजरस साइड इफेक्ट

बताया जा रहा है कि आरोपी रईस ने लड़की को अपना नाम विकास बताया था। घरवालों ने इस रिश्ते का विरोध किया तो लड़की भागकर लड़के के पास चली गई। लड़की के परिवारवालों की शिकायत पर जब पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो लड़की ने लड़के के पक्ष में गवाही दी। लेकिन अब लड़की अपने पुराने बयान से मुकर गई है। उसका कहना है कि लड़के ने अपना नाम बदलकर उसे धोखा दिया था। बहरहाल पुलिस अब हर ऐंगल से मामले की पड़ताल कर रही है और बहुत जल्द पूरा सच सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पड़ोस की 52 साल की महिला आने लगी है पसंद

जिसपर वो 6 साल से लुटा रही थी 'जवानी'...निकला उसका भाई, पढ़ें दंग करने वाली स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios