Asianet News HindiAsianet News Hindi

26 की भाभी, 22 का देवर, ऐसे हुआ दोनों में इश्क... लेकिन अंजाम जानकर कांप जाएगी रूह

देवर और भाभी का रिश्ता बेहद प्यारा रिश्ता होता है। लेकिन इस रिश्ते को कलंकित कर इस देवर-भाभी की जोड़ी ने ऐसा क्या किया कि इसका अंजाम सुसाइड रहा।

Devar bhabhi relationship both fell and love and committed suicide when brother and law going to get married dva
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 11:15 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : देवर भाभी में हमेशा हंसी मजाक का रिश्ता होता है। देवर भाभी को अपनी दोस्त, अपनी मां के समान मानता है, इसलिए वह अपनी छोटी बड़ी बातें अपनी भाभी से शेयर करता है और भाभी भी अपने देवर की खूब चुटकी लेती है। लेकिन कई बार इस रिश्ते की सीमा को लांघ कर देवर भाभी कि एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर में जहां पर 26 साल की भाभी को 22 साल के देवर से प्यार हो गया। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अपना प्यार बचाने के लिए सिर्फ मौत ही नजर आई।

ऐसे शुरू हुई देवर भाभी की कहानी
ये मामला है दिसंबर 2020 का, जब 26 साल की सुनीता की शादी निषाद परिवार के बड़े बेटे से हुई। शादी के बाद सुनीता का लगाव अपने 22 साल के देवर राममिलन निषाद से बहुत ज्यादा हो गया। दोनों एक ही घर में रहा करते थे। ऐसे में देवर भाभी एक दूसरे से खूब बातें करते और दोनों में प्यार हो गया। इसकी भनक घर वालों को भी लग गई। सुनीता के पति ने तो अपनी पत्नी और भाई को हमबिस्तर होते भी देख लिया था, इसके बाद घरवालों ने लड़के की शादी कहीं और तय कर दी।

"किसी और का नहीं हो सकता मैं"
जब राममिलन की शादी किसी और से तय हुई तो देवर और भाभी बेहद परेशान हो गए। राममिलन ने अपनी भाभी से कहा कि "मैं तुम्हारे सिवा किसी और का नहीं हो सकता" और इसलिए दोनों ने कसम खाई कि जब हम एक दूसरे के नहीं हो सकते तो इस दुनिया को साथ में ही छोड़ कर चले जाते हैं। इसके बाद राममिलन और सुनीता ने एक ही कमरे में बंद होकर छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। दोनों के लव स्टोरी का ऐसा अंजाम होगा यह किसी ने नहीं सोचा था। सुनीता के पति का कहना है कि मेरी पत्नी के मेरे भाई के साथ संबंध थे। इसकी जानकारी मुझे हो गई थी इसलिए मैंने भाई की शादी कहीं और तय करवा दी। लेकिन दोनों ऐसा कदम उठा लेंगे इस बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था।

और पढ़ें: 17 साल से 3 बच्चों के पिता अपनी पत्नी को दे रहा था धोखा, फेसबुक ने खोल दिया पोल

अगर ये 6 बातें पति-पत्नी के बीच हर रोज हो रही है, तो समझ जाइए टूटने वाली है शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios