Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक कमरे में 2 महिलाओं ने बिताई रात, Kiss के बाद हुआ कुछ ऐसा, बदल गई दोनों की जिंदगी

दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी।तब वो एक ही कंपनी में काम करती थीं। पहले सहकर्मी थी, उसके बाद दोस्ती हुई। लेकिन एक रात होटल में बिताने के बाद दोनों लड़कियों की जिंदगी बदल गईं।

female staff fell in love with female when they shared a hotel room know lesbian couple love story NTP
Author
First Published Aug 25, 2022, 11:53 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. नार्वे में रहने वाली दो महिलाओं की जिंदगी उस रात बदल गई जब दोनों एक कमरे में रात गुजारी थी। साल 2014 में हन्ना अर्डल (Hanna Aardal) और इडा स्किबेनेस ( Ida Skibenes) की मुलाकात एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई। अब दोनों साथ में जिंदगी गुजार रहे हैं। हन्ना और इडा का अपना-अपना पास्ट था। लेकिन वर्तमान और भविष्य दोनों एक दूसरे के साथ गुजारने का फैसला किया। चलिए बताते हैं इनकी खूबसूरत लव स्टोरी।

इडा और हन्ना स्कीबेनेस की कंपनी में काम करती थी। यहां पर दोनों की मुलाकात हुई। हन्ना इडा की टीममेट थीं। इडा तब शादीशुदा थी और अपने रिलेशनशिप को लेकर फोकस्ड थी। जबकि हन्ना की एक बेटी थी। वो सिंगल पैरेंट थी। लेकिन बीतते वक्त के साथ हालात बदले, हन्ना की बेटी जहां अमेरिका पढ़ाई के लिए चली गईं, वहीं, इडा का तलाक हो गया। दोनों के जीवन में तन्हाई थी। इसलिए ज्यादातर वक्त दोनों ऑफिस में गुजारने लगे। इस दौरान हन्ना और इडा करीब आने लगें।

इडा हन्ना के प्यार में थी

हन्ना और इडा एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। इसलिए घंटों वो इसे लेकर एक साथ वक्त गुजारते थे। इसके बाद डिनर या ड्रिंक पर जाने लगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट को बात करते हुए इडा और हन्ना ने बताया कि बिना महसूस किए हम डेंटिंग कर रहे थे। हालांकि इडा को तब तक नहीं लगता था कि हन्ना रिलेशनशिप के लिए तैयार है। 

होटल के कमरे में एक दूसरे के एहसास को जाना

इस बीच दोनों को सोल्स्टैंड ट्रिप पर एक साथ जाने का मौका मिला। कंपनी की तरफ से उन्हें काम के लिए ट्रिप पर भेजा गया। दोनों एक ही कमरे में ठहरे थे। दोनों अपने-अपने बेड पर लेटी थीं। तभी हन्ना ने कहा कि मैं जानती हूं कि हम दोनों करीबी दोस्त बन गए हैं और मैं तुम्हें एक सच्चे दोस्त की तरह प्यार करती हूं। हन्ना उस रात को याद करते हुए बताई कि जब मैं उसे दोस्त बोल रही थी तब मुझे एहसास हुआ कि हमारा रिश्ता इससे कहीं बढ़कर है।

छह महीने में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हो गए

इडा ये सुनकर हैरान रह गई। इडा ने बताया कि जो बात वो जानना चाहती थी वो क्लीयर हो गया था। इसके बाद हमने बातचीत की और एक दूसरे को किस किया। इसके बाद हमने इस रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किए। ट्रिप खत्म होने के बाद दोनों ने एक दूसरे को कार्ड दी जिसपर उनके अपने एहसास लिखे हुए थे। धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। छह महीने बाद फिर से दोनों एक ट्रिप पर गए। 

साल 2016 में कपल ने की शादी

जब लौटे तो हन्ना ने अपनी बेटी को अपने प्यार के बारे में बताया। साल 2016 में हन्ना और इडा साथ में रहने लगे। साल 2022 में दोनों ने शादी कर ली। वे एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं। एक साथ घुमने जाते हैं, वक्त गुजारते हैं।  हालांकि हन्ना और इडा अब एक कंपनी में काम नहीं करते हैं। कुछ साल पहे इडा ने कंपनी को छोड़ दी थीं। कपल चाहते हैं कि वो अपनी शादी की 50वीं सालगिरह उसी होटल में जाकर मनाए जहां उन्होंने अपने एहसास को बयां किया था।

और पढ़ें:

36 की महिला ने बॉयफ्रेंड का काट डाला प्राइवेट पार्ट, 14 साल की बेटी के साथ करने वाला था 'गंदा काम'

ब्लैक डायरी: प्यार है लेकिन बिस्तर पर हो जाता है काफी वाइल्ड, तलाक लेने का करता है मन

मौत के 12 घंटे बाद ताबूत में बंद 3 साल की बच्ची फिर से हुई जिंदा, उसके बाद जो हुआ वो और भी बुरा था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios