आधी रात में लड़की ने प्रेमी को बुलाया घर तो पड़ोसन ने दरवाजे पर लगी दी कुंडी, फिर हो गई एक बड़ी अनहोनी !

| Dec 06 2022, 08:09 PM IST

आधी रात में लड़की ने प्रेमी को बुलाया घर तो पड़ोसन ने दरवाजे पर लगी दी कुंडी, फिर हो गई एक बड़ी अनहोनी !
आधी रात में लड़की ने प्रेमी को बुलाया घर तो पड़ोसन ने दरवाजे पर लगी दी कुंडी, फिर हो गई एक बड़ी अनहोनी !
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

माना कि प्यार अंधा होता है लेकिन प्यार के दुश्मन होते हैं बेरहम। आधी रात का इश्क एक लड़की पर इस कदर भारी पड़ा कि उसने प्रेमी को घर बुला लिया। उसके बाद मचा बदनाम का ऐसा शोर कि लड़की सूली चढ़ गई। 

रिलेशनशिप डेस्क.जब मौसा-मौसी घर में मौजूद नहीं थे तो लड़की ने प्रेमी को अपने घर बुलाया। लेकिन पड़ोसी ने खबरी वाली भूमिका निभाई। जिसके चलते लोक-लाज के मारे लड़की ने फांसी लगा ली। अब घर में मौत का मातमी चीख-पुकार मचा है। पूरा परिवार सदमे में है। आस-पड़ोस के लोग हैरान हैं कि आखिर लड़की ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

पड़ोसन बन गई प्यार की दुश्मन

Subscribe to get breaking news alerts

बदनामी के डर से मौत को गले लगा लेने वाली यह खबर उत्तर प्रदेश के औरेया जिले की है। दिबियापुर थाना इलाके में एक पॉलिटेक्निक की एक छात्रा अपनी मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती थी। बताया जा रहा है कि छात्रा को एक लड़के से प्यार था और दोनों छिप-छिप कर मिला करते थे। घटना वाली रात घर में कोई नहीं था इसलिए लड़की ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। बगल के कमरे में रहने वाली एक लड़की ने शरारत में कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और उसकी मौसी को फोन कर दिया। इसके बाद मारे शर्म के उस लड़की ने कमरे में ही फांसी लगा ली।

ब्वॉयफ्रेंड भाग गया, लड़की फंस गई

आस-पास के लोगों का कहना है कि जैसे ही लड़की को पता चला कि उसके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया गया है। वो और उसका प्रेमी दोनों जोर जोर से दरवाजा पीटने लगे। उसके बाद प्रेमी ने दरवाजा तोड़ दिया और वहां से भाग निकला। फिर लड़की को पता चला कि पड़ोसन ने उसकी मौसी को फोन कर सच बता दिया है। इसके बाद वो इतना परेशान हो गई कि कमरे में जाकर मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जिंदगी के लिए घातक बना इश्क का जुनून

सुसाइड करने वाली लड़की बीए की छात्रा थी। उसके मौसा दिल्ली में नौकरी करते हैं। घटना के दिन छात्रा की मौसी अपनी देवरानी के घर इटावा गई हुई थी। किराये का घर था जिसमें एक कमरे में एक दूसरी छात्रा भी रहती थी। बताया जा रहा है कि जब लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को फोन कर रात में घर बुलाया तो दूसरे कमरे में रहने वाली छात्रा ने ही बाहर से कुंडी लगाकर उसकी मौसी को फोन कर दिया। ऐसे में सबसे पहला सवाल तो उस छात्रा पर ही उठता है जिसने जाने-अनजाने में ऐसी गलती कर दी कि लड़की ने आत्महत्या कर ली। दूसरा सवाल उस लड़की की भूमिका पर भी खड़े हो रहे हैं जो पोल खुलने के डर से खुद तो वहां से भाग गया पर अपनी प्रेमिका की कोई परवाह नहीं की। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक लड़की के परिजनों की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है। पर पुलिस अपनी तरफ से इस घटना की पूरी तफ्तीश में जुटी है।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी:सौतेल ससुर के साथ बहू ने बनाया संबंध, पति के साथ रिश्ते को लेकर है कंफ्यूज

सिर्फ 5400 रुपए में इस खूबसूरत जगह मनाए नया साल, IRCTC दे रहा बेहतरीन ऑफर