पति को दूसरी महिला को Kiss करते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पकड़ा, अब उठाने जा रही हैं ये कदम

| Dec 08 2022, 12:22 PM IST

पति को दूसरी महिला को Kiss करते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पकड़ा, अब उठाने जा रही हैं ये कदम

सार

50 साल की एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो अपने 44 साल के पति से अलग हो रही है। वो 20 साल की शादी को तोड़ रही हैं। टोनी कोलेट ( Toni Collette) की तलाक की खबर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके फैंस इस खबर को सुनकर निराश हैं।

रिलेशनशिप डेस्क. 20 साल की शादी से अब ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस और सिंगर टोनी कोलेट ( Toni Collette)  बाहर निकल रही हैं। उन्होंने अपने 44 साल के म्यूजिशियन पति डेव गैलाफस्सी (Dave Galafassi) से अलग होने की घोषणा की है। बुधवार ( 7 दिसंबर) को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए बताया कि वो आपसी समझौते से तलाक ले रहे हैं।

अलग होने के बाद भी बच्चों की परवरिश साथ करेंगे

Subscribe to get breaking news alerts

उन्होंने पीस एंड लव की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'यह कृपा और कृतज्ञता के साथ है कि हम घोषणा करते हैं कि हम तलाक दे रहे हैं। हम अपने फैसले में एकजुट हैं और एक-दूसरे के लिए सम्मान और देखभाल करते रहेंगे।हमारे बच्चे हमारे लिए सर्वोपरि हैं और हम एक अलग आकार के बावजूद एक परिवार के रूप में फलते-फूलते रहेंगे।'

दो बेटों के माता-पिता हैं टोनी और डेव

इसके आगे उन्होंने लिखा,'हम ब्रह्मांड के लिए आभारी हैं और प्यार करते हैं कि आप हमें देते हैं, विकसित होने का, शांति से आगे बढ़ने का मौका। थैक्यू। टोनी और डेव साल 2003 में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल के कुछ साल में वो संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में वक्त गुजारा। उनके दो बच्चे हैं 14 साल की बेटी सेज फ्लोरेंस और 11 साल की बेटा अर्लोव है। तलाक के बाद वो मिलकर उनकी परवरिश करेंगे।

पति को दूसरी लड़की किस करते देखा

बता दें कि टोनी ने यह कदम पति की बेवफाई के बाद उठाया। सिडनी के समंदर तट पर डेव को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ किस करते हुए एक्ट्रेस ने देख लिया था। सोशल मीडिया पर डेव और 41 साल के शैनन एगन नाम की लड़की को एक दूसरे के ऊपर लेटे हुए और किस करते हुए तस्वीरें वायरल हुई। इस तस्वीर को देखने के बाद अदाकारा का दिल टूट गया।  हालांकि उनकी पति की तरफ से अभी तक वायरल तस्वीर पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

और पढ़ें:

63 साल की दादी क्रिसमस पर फैमिली मेंबर के लिए बनाती हैं डिनर, बड़ों से लेकर 3 साल के पोते से भी लेती हैं पैसे

जुड़वा बहनों को मिला जुड़वा जोड़ीदार, एक जैसे इंसान के साथ मनाएंगी हनीमून