Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: लेस्बियन दोस्त से करने लगा हूं प्यार, हमबिस्तर भी हो गए लेकिन अब...

मैं एक आदमी हूं और वो लेस्बियन। लेकिन मुझे उससे प्यार हो गया है और रिश्ता भी बन गया है। उसे खोने से डर लगने लगा है। कहानी एक ऐसे इंसान की है जो अपने बेस्ट फ्रेंड्स से मोहब्बत करने लगा है ये जानते हुए कि वो लेस्बियन है, उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो आगे क्या करें।

i am man and had relationship with lesbian best friends what to do NTP
Author
First Published Sep 25, 2022, 4:21 PM IST

ब्लैक डायरी: 29 साल के स्टीव (बदला हुआ नाम) अपने बेस्ट फ्रेंड केल (बदला हुआ नाम) से इश्क कर बैठे ये जानते हुए कि वो लेस्बियन हैं। दोनों काफी वक्त से रिश्ते में हैं। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए हैं। लेकिन दोनों की मंजिल शादी के मुकाम पर भी पहुंच कर अधूरी रह सकती है ये बात एक्सपर्ट बताते हैं। चलिए पहले स्टीव की कहानी उनकी जुबानी सुनाते हैं फिर एक्सपर्ट से इस प्यार के उलझे तारों के बारे में जानते हैं।

वो 26 साल की है। हम पांच साल पहले एक दोस्त के जरिए मिले थे। उसे देखते ही मुझे कुछ हो गया था। स्टीव आगे बताते हैं कि हालांकि जब मैं उससे मिला तो एक लॉन्ग रिलेशनशिप में था। लेकिन वो मुझे आकर्षित कर गई थी। लोगों ने मुझे बताया था कि वो लेस्बियन हैं। इसलिए कोई समस्या नहीं थी।
लेकिन जब मेरा ब्रेकअप हो गया तो मैंने उसके लिए अपने अंदर मजूबत भावना विकसित हो गई। मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। उसे भी नहीं।

इस बीच उसके महिलाओं के साथ संबंध खराब हुए। उसने मुझे अपने ब्रेकअप्स के बारे में बताया तो मैंने उसे मजाक में कहा कि शायद तुम एक आदमी के साथ बेहतर होगी। उस दिन हम दोनों नशे में थे और हमने किस किया और सेक्स हो गया। हालांकि मैं ये चाहता था। जब उसने कहा कि वो भी इसे एन्जॉय की है और उसे इसके लिए कोई पश्चतावा नहीं है। उसने बताया कि जब वो छोटी थी तो पुरुषों के साथ यौन संबंध रखती थी। लेकिन वो महिला के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद कती है। वह नहीं सोचती है कि वो बायोसेक्सुअल है।

उस वक्त मैंने उसके सामने कबूला कि मैं उससे प्यार करता हूं और साथ में रहना चाहता हूं। स्टीव बताते हैं कि उसने माना कि हमारे बीच अद्भुत रिश्ता है और वो मेरे साथ कोशिश कर सकती है। लेकिन वह मुझे चोट नहीं पहुंचाना चाहती है।

वह अपनी भावनाओं के बारे में उलझन में हैं। मैंने उसे सोचने के लिए वक्त भी दिया है। लेकिन मुझे डर है कि वो कहेगी वो एक समलैंगिक है। वो मेरे साथ नहीं रह सकती है। जो लोग हमें देखते हैं उन्हें लगता है कि अब एक परफेक्ट कपल हैं।मुझे उसे खोने का डर है।

एक्सपर्ट की राय: ये तो साफ है कि आप दोनों एक दोस्त के रूप में एक दूसरे से प्यार करते हैं और सम्मान करते हैं। लेकिन जब आपने शारीरिक संबंध बनाया तो अपने रिश्ते को गंदा कर दिया। आप चाहते हैं कि वह महिलाओं से रिश्ता रखने की बजाय आपको चुने। लेकिन सच ये हैं कि कामुकता को बदला नहीं जा सकता है। वे उसे आपके लिए दबा सकती है। लेकिन वो परेशान करेगी। वो दर्द में रहेगी। यहां तक कि अगर वह आपके साथ रहने का फैसला करती है, तब भी वह एक लेस्बियन होगी और यह आपके बीच आने की संभावना है। आप अपने अच्छे दोस्त को भी खो सकते हैं। आपके लिए बेहतर होगा कि अपनी दोस्ती को संजोए रखिए और कहीं यौन साथी की तलाश कीजिए।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

बेटी गई थी ट्रिप पर मां ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया 'कांड', प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

एक लड़की-7 शैतान, प्यार में धोखे की ऐसी कहानी जिसे जानकर रूह कांप जाएगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios