Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैं 19 साल का था और मेरी पत्नी बच्ची थी, अब हमारी बेबी होने वाली हैं, लोग करते हैं अजीब बातें

ये सच है कि दिल मिलने की कोई उम्र सीमा नहीं होती है। लेकिन 20 साल का ऐज गैप वाले रिश्ते को देखकर लोग हैरान जरूर हो जाते हैं। यूके में एक ऐसी ही जोड़ी के चर्चे हो रहे हैं। जिसे देखते ही लोग बाप-बेटी बोलने लगते हैं।

I met my wife when she was a baby & I was 19 now we are expecting a child NTP
Author
Delhi, First Published Aug 13, 2022, 6:04 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. पहली नजर में रिच फेटू टॉमकिंसन(Rich Foetu Tomkinson ) को एवि  (Evie) से प्यार हो गया था। जब रिच बार में काम कर रहे थे और एक गोरी खूबसूरत सी लड़की वहां आई और उस पर उनकी निगाहें जाकर टिक गई। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो उस लड़की पर दिल हार बैठेंगे जिससे वो बचपन में मिले थे। जी हां रिच 19 साल के थे तब एवी छोटी सी बच्ची थी।  20 साल बाद रिच की जिंदगी में वहीं छोटी बच्ची आ गई और उनकी हमसफर बन गई। उम्र के फासले को मिटाकर एक होने की कहानी आपको बताते हैं।

जुलाई 2018 में रिच की मुलाकात एवी से हुई। दोनों डेट करने लगे। रिच इस बात से अनजान थे कि वो उस लड़की के साथ डेट कर रहे हैं जिसे बचपन में देखा था। रिच जब एवी की 53 साल की मां सारा ओवेन (पार्षद) से मिले तो दंग रह गए। क्योंकि तब उन्हें पता चला कि 90 के दशक में दोनों एक ही सड़क पर काम करते थे। सारा एवी को प्राम में डालकर वहां काम करती थीं।

जुलाई 2022 में रिच और एवी हुए एक

बावजूद इसके दोनों अलग नहीं हुए। यहां तक की उनके परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी भी दे दी। फरवरी 2019 में दोनों प्यार में डूबे। सितंबर 2019 में 48 साल के रिच ने चैरिटी इवेंट में 1000 लोगों के बीच में प्रपोज किया। रिच के प्यार में डूबी एवी ने तुरंत हां कर दिया। दो साल के बाद जुलाई 2022 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब वो एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। जनवरी में उनका बेबी होने वाला है।

एक दूसरे से दूर हुए तो प्यार का हुआ एहसास

एवी अपने रिश्ते को लेकर बताती हैं कि जब वो रिच से मिली तो उनके हॉट पर्सनालिटी से प्रभावित हो गई थी। उन्हें देखते ही उनके अंदर चिंगारी उड़ने लगी थी। वहीं रिच कहते हैं कि मैंने एवि को एक बड़े चैरिटी इवेंट में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया। ताकि मैं हम संपर्क में रह सकें। क्योंकि जब वो मुझसे दूर हुई तो मुझे उसकी चिंता होने लगी थी। मैं समझ गया था कि उसके प्यार में हूं।जब वह वापस आई तो मैंने उसे बताया, और उसने कहा कि उसे भी ऐसा ही लगा। साल 2018 में रिच के पिता की मौत कैंसर से हो गई। एवी ने उन्हें इससे उबरने में मदद की।

रिच को मेरे पापा लोग बोलते हैं, लेकिन फर्क नहीं पड़ता है

वहीं, एवी बताती हैं कि एक महिला ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने पिता के साथ हूं। तो मैंने उसे बताया कि वो मेरा प्रेमी है तो वो हैरान रह गई थी। लेकिन इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वास्तव में हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।  इस प्रेमी जोड़ी ने साल 2021 में शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों के कारण अपने बड़े दिन को स्थगित करने का फैसला किया।इसके बाद एवी ने जुलाई 2021 में अचानक अपने 60 वर्षीय पिता मार्टिन को खो दिया। एवी ने बताया कि मैं सोच नहीं सकती थी कि मेरे पिता मुझे शादी के गलियारे तक नहीं ले जा सकते हैं।

शादी में दोनों ने खूब मस्ती की

रिच को एक और झटका तब लगा जब उन्होंने अक्टूबर 2021 में 76 वर्षीय अपनी मां निकोल टॉमकिंसन को खो दिया।कुछ महीनों के कठिन समय के बाद, कपल ने जुलाई 2022 में अपनी शादी की फिर से व्यवस्था की । एक अंतरंग समारोह का चयन करने के बाद 200 से अधिक मेहमानों के साथ एक दोस्त के क्षेत्र में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया। शादी में दोनों ने खूब मस्ती की।

इस उम्र में भी रिच हैं काफी फिट

हमारा परिवार और दोस्त देख सकते हैं कि हम कितने खुश हैं। शुरुआत में मुझे नहीं लगता कि किसी को उम्मीद थी कि हम टिके रहेंगे, यहां तक ​​कि हम भी अपने रिश्ते को लेकर आशंकित रहते थे। लेकिन हमने शादी की और अब एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एवी कहती है कि  मैं पहले इस बात को लेकर परेशान थी कि रिच जिस उम्र में हैं उसमें मेरे लिए गर्भवती होना मुश्किल होगा। लेकिन जब पता चला कि मैं गर्भवती हूं तो हम बहुत खुश हुए।  रिच अभी भी एक फिट और स्वस्थ आदमी है और मुझे पता है कि वह एक व्यावहारिक पिता बनने जा रहा है।

और पढ़ें:

बेहद रोमांटिक है 40 साल की इस महिला की लव स्टोरी

ब्लैक डायरी: शादी को 20 साल हो गए हैं, पत्नी के साथ खुश हूं लेकिन बिस्तर पर...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios