Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: शादी को 20 साल हो गए हैं, पत्नी के साथ खुश हूं लेकिन बिस्तर पर...

इंसान की जिंदगी में कई बार ऐसे पड़ाव आते हैं जहां पर लगता है कि हम गलत तो नहीं कर रहे हैं। ये कहानी भी एक ऐसे इंसान की है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं बस एक चीज को लेकर परेशान रहता है।

I have been married for 20 years happy with my wife but during sex someone else thinks NTP
Author
Delhi, First Published Aug 12, 2022, 2:51 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. रमेश (बदला हुआ नाम) अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। पत्नी के साथ उनकी सेक्स लाइफ भी बहुत ही अच्छी है। लेकिन वो कुछ बातों को लेकर काफी परेशान रहते हैं। उन्हें ऐसा एहसास होता है कि वो अपने रिश्ते में गलत कर रहे हैं। चलिए उन्ही की जुबानी सबसे पहले कहानी बताते हैं फिर एक्सपर्ट की राय जानते हैं।

मेरी शादी को 25 साल हो गए हैं। मेरे पास एक खूबसूरत घर और जीवसाथी है जिसे मैं कभी खोना नहीं चाहता हूं। शादी से पहले मैं कई लड़कियों के संपर्क में था और कुछ के साथ फिजिकल रिलेशनशिप भी रहे। लेकिन शादी के बाद मैं सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नी के लिए ही रहा और आगे भी ऐसा ही रहूंगा। क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। लेकिन जब मैं अपनी पत्नी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाता हूं तो मेरे मन में कल्पना कुछ और चलती है। सेक्स से जुड़ी अलग-अलग कहानियां चलती हैं। किसी और लड़की के साथ खुद को देखता हूं या फिर थ्रीसम जैसे ख्याल चलते हैं। मैं बहुत परेशान रहता हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है। मैं बहुत कोशिश करता हूं कि इस तरह के ख्याल मन में ना आए। मैं इससे कैसे छुटाकारा पा सकता हूं। क्या मैं अपनी पत्नी को ऐसा करके धोखा दे रहा हूं?

एक्सपर्ट की राय-सबसे पहले तो आप अपने अंदर पल रहे गिल्ट को खत्म कर दें। ये कोई अपराध नहीं है। इन विचारों को कल्पनाओं के रूप में देखने की कोशिश करें। स्वस्थ्य कामुकता की सोच आपके अंदर यौन इच्छा को जीवित रखने के साधन के रूप में काम कर सकती है। इससे पत्नी के प्रति अंतरंग होने के लिए आपकी यौन इच्छा को भी बढ़ा सकती हैं।  हालांकि ये हमेशा नहीं होना चाहिए।  कल्पनाएं एक उद्देश्य की पूर्ति करती हैं - या तो उत्तेजना, हस्तमैथुन, या निजी आनंद और यौन जीवंतता की सामान्य भावना को सुविधाजनक बनाने के लिए। एक अध्ययन में पता चला है कि ज्यादातर लोग अपने जीवनसाथी के अलावा किसी और के साथ यौन संबंध बनाने के बारे में सोचते हैं। इसलिए खुद को गुनहगार मत माने और कोशिश करे कि पत्नी की एक अलग तस्वीर बनाए और उसे लेकर अलग-अलग तरह की कल्पना करें।

और पढ़ें:

उम्र से बड़ी लड़की के साथ कर रहे हैं डेट, तो 4 फायदे जान तुरंत शादी करने के लिए हो जाएंगे बेचैन

पब्लिक प्लेस पर कपल हुए आउट ऑफ कंट्रोल, 'डर्टी रोमांस' का वीडियो हुआ वायरल-नतीजा भी देख लीजिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios