प्रिंसिपल ही बना दरिंदाः 8वीं की छात्रा के साथ पहले छात्रों ने फिर हेड मास्टर ने किया रेप

| Nov 29 2022, 11:41 AM IST

प्रिंसिपल ही बना दरिंदाः 8वीं की छात्रा के साथ पहले छात्रों ने फिर हेड मास्टर ने किया रेप

सार

बिहार के कैमूर जिले से एक दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया। यहां पर शिक्षा के मंदिर में ही बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और छात्रों के साथ हेड मास्टर ने भी उसका रेप किया।

रिलेशनशिप डेस्क : विद्यालय शिक्षा का मंदिर कहलाया जाता है। यह छात्र छात्राओं के लिए घर के बाद सबसे सुरक्षित जगह मानी जाती है। जहां पर उन्हें शिक्षा का ज्ञान मिलता है। गुरु माता पिता के तुल्य होते हैं। लेकिन हाल ही में बिहार के कैमूर से ऐसा मामला सामने आया है जहां पर गुरु ने ही हैवानियत की सारी हदें पार कर दी पहले तो उसने छात्रा का रेप होते देखा और फिर जब उसका ईमान भी ड़गमगाया तो उसने भी उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

क्या है पूरा मामला 
बिहार के कैमूर जिले के एक स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा शौच के लिए गई थी। चूंकि स्कूल में कोई शौचालय नहीं था इसलिए वह पहाड़ी के पास गई। जहां स्कूल के चार लड़के पहले से ही मौजूद थे। उनमें से एक लड़के ने नाबालिग का मुंह पकड़ा और उसे पहाड़ी की दूसरी तरफ सुनसान जगह पर ले गया। लड़कों ने मिलकर नाबालिक का रेप किया और कुछ वहां खड़े होकर देखते रहे।

Subscribe to get breaking news alerts

हेड मास्टर ने भी किया रेप
बताया जा रहा है कि स्कूल के पीछे ही पहाड़ी थी तो हेड मास्टर को लड़की के चिल्लाने की आवाज आई। जिसके बाद वहां पहुंच गया। उसने अपनी आंखों से देखा कि नाबालिग के साथ गलत काम हो रहा है और वह बच्ची उसी के स्कूल में पढ़ती है। लेकिन इसके बाद भी उसने कोई कदम नहीं उठाया, बल्कि उसकी नियत भी बिगड़ गई और हेड मास्टर ने भी नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसका रेप किया।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती 
इस घटना के बाद नाबालिग बच्ची अपने घर पहुंची और रेप की घटना के बारे में परिवार वालों को बताया। जिसे सुनकर परिवार वाले भी सन्न रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को आरोपी हेड मास्टर और बाकी चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि उसका रेप केवल हेड मास्टर और एक लड़के ने किया, जबकि 3 लड़के रेप होता देखते रहे, लेकिन रोकने की कोशिश नहीं की। पुलिस ने हेड मास्टर और उस लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें: जरूरी नहीं की हर कोई 'आफताब' हो...रिश्ते में ये 6 चीज अच्छे पुरुष अपने साथी से कभी नहीं करते

26/11 को याद कर इमोशनल हुए बेबी मोशे, कहा- मेरे जैसी पीड़ा किसी और को ना मिले