Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्सर अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से इस तरह के 5 झूठ बोलते हैं पुरुष

कोई भी रिश्ता सच की बुनियाद पर टिका रहता है। लेकिन कुछ ऐसे कॉमन झूठ होते हैं जो अक्सर मेल पार्टनर अपनी फीमेल पार्टनर से बोलते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं इस बारे में।

relationship tips 5 common lies men tell to his wife or girlfriend dva
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 10:20 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : कोई कितना भी कह ले कि वह सच्चा आदमी है, लेकिन कभी ना कभी वह इंसान झूठ जरूर बोलता है। चाहे किसी मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकलना हो या किसी परिस्थिति को संभालना हो। व्यक्ति को कई बार झूठ बोलना पड़ता है या सच छुपाना पड़ता है। लेकिन कहा जाता है कि रिश्ते में झूठ नहीं होना चाहिए। खासकर हस्बैंड वाइफ या गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड का रिश्ता सच के बिनाह पर चलना चाहिए। लेकिन आज हम आपको बताते हैं ऐसे पांच कॉमेंट झूठ जो अक्सर पुरुष अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से बोलते हैं।

मैं ट्राफिक में फंसा हूं डार्लिंग 
पुरुष आमतौर पर महिलाओं को से यह झूठ जरूर बोलते हैं कि वो ट्राफिक में फंसे हुए हैं। खास का जब आपसे मिलने का प्लान हो और वह लेट हो रहे हैं, तो वो यह झूठ जरूर बोलते हैं कि वो बस 2 मिनट में पहुंच रहे है और ट्राफिक में फंसे हुए है।

मैंने उस लड़की को नहीं देखा 
कई बार ऐसा होता है कि कपल एक साथ कहीं बैठे रहते हैं या किसी मॉल में जाते हैं या किसी ऐसी जगह पर जाते हैं, जहां से कई दूसरी महिलाएं गुजरती हैं। पुरुष भले ही उसे देखते हैं लेकिन जब उनकी पार्टनर उनसे पूछती है तो वह अक्सर यही कहते हैं कि मैंने उसे नहीं देखा।

मैंने स्मोक नहीं किया या सिगरेट छोड़ दी है 
कई पुरुषों को सिगरेट पीने की आदत होती है और महिलाएं इस बात पर रोक-टोक करती हैं। ऐसे में वह अपने पार्टनर से इस बारे में झूठ जरूर बोलते हैं कि उन्होंने सिगरेट नहीं पी है या सिगरेट पीना छोड़ दिया है।

मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं 
कई बार पुरुष अपने पार्टनर का दिल जीतने के लिए यह झूठ बोलते हैं कि मैं 24 घंटे से तुम्हारे बारे में ही सोचता रहता हूं, जबकि यह एक साथ झूठ है, क्योंकि पुरुष हमेशा ऐसा नहीं करते हैं।

पैसों की कोई कमी नहीं है सब मैनेज हो जाएगा 
शादी से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लड़के हमेशा यह झूठ बोलते हैं कि उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। जबकि, शादीशुदा मर्द अपनी पत्नियों से पैसे होने के बावजूद भी एक कहते हैं कि उनके पास पैसे नहीं है।
 

और पढ़ें: 'दुश्मन देश' की बेटी हैं पीएम मोदी की बहन, राखी भेज मांगा है इस बार 'स्पेशल गिफ्ट'

मां बनने के लिए महिला ने मांगा स्पर्म, तीन पुरुषों ने पूरी की 'जरूरत', बेबी होने पर उठा ये बड़ा सवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios