Asianet News HindiAsianet News Hindi

55 साल के नौकर से 22 साल की हसीना ने की शादी, मटन के स्वाद के कारण जुड़ा दिल का कनेक्शन

प्यार ना तो उम्र देखता है और ना ही शक्ल सूरत, ये तो बस हो जाता है। पाकिस्तान से एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है जहां, 22 साल की खूबसूरत लड़की को 55 साल के शख्स से प्यार हो जाता है। फिर शादी कर लेते हैं। चलिए बताते हैं अजब प्रेम की गजब कहानी।
 

The heart of a beautiful 22-year-old girl came to the 55-year-old servant people said have fun uncle NTP
Author
First Published Oct 26, 2022, 1:59 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. पहली मुलाकात में थप्पड़ खाने वाले शख्स को नहीं पता था कि वो उस लड़की के साथ बेडरुम शेयर करने वाला है। 55 साल के रफीक और 22 साल की आलिया हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। पाकिस्तान में रहने वाली इस कपल की लव स्टोरी वायरल हो रही है। आलिया जहां बेहद खूबसूरत है वहां, रफीक की ना सिर्फ उम्र ज्यादा है बल्कि शक्ल और सूरत भी कमतर है। चलिए इनकी प्रेम कहानी बताते हैं। 

एक यूट्यूब चैनल पर दोनों ने अपने मिलने की कहानी बताई है। रफीक बताते हैं कि शेयरिंग रिक्शा पर उनकी मुलाकात हुई थी। कहानी कुछ यूं है कि जब ये रिक्शा पर बैठी तो एक लड़का इन्हें घूर रहा था। मैंने उसे डांटा और फिर उसे मारा भी। इसके बाद उसे रिक्शे से उतार दिया। हम दोनों फिर रिक्शे पर बैठ गए। लेकिन ये मेरी तरफ गुस्से से देख रही थी। मुझे लगा कि ये मुझे थैक्यू बोलेंगी। लेकिन इसके बदले मुझे थप्पड़ मिला। आलिया बताती हैं कि ये भी मेरी तरफ घूरे जा रहे थे। मुझे अच्छा नहीं लग रहा था जिसके बाद मैंने इन्हे थप्पड़ मार दिया।

The heart of a beautiful 22-year-old girl came to the 55-year-old servant people said have fun uncle NTP

कई बार घर पर दस्तक दी लेकिन बार-बार बेइज्जती का करना पड़ा सामना

रफीक बताते हैं कि उस वक्त मैंने कुछ नहीं बोला। लेकिन बुरा लग रहा था। जब ये रिक्शे से उतरी तो मैंने इनका पीछा किया और इनके घर को देखा। अगले दिन मैं वहां गया तो दरवाजा आलिया ने खोला। मुझे देखकर फिर ये आग बबूला हो गईं। भला-बुरा सुनने के बाद मैं फिर वापस आ गया। दो दिन तक मैं वहां जाता रहा इस उम्मीद में की ये थप्पड़ की माफी मांगेंगी। आलिया कहती हैं कि तब मुझे यहीं गुंडे लगते थे। चौथे दिन जब मैं वहां गया तो आलिया ने पूछा क्या बात है तुम यहां क्यों रोज-रोज आ रहे हो। तब मैंने कहा कि मैं गरीब इंसान हूं और नौकरी की ख्वाहिश रखता हूं। जिस पर आलिया ने कहा कि आपने पहले क्यों नहीं बताया। इसके बाद उसने कहा कि मम्मी-पापा से बात करती हूं।

घर पर रखा कुक

अगले दिन जब मैं वहां पहुंचा तो आलिया ने पूछा कि क्या-क्या कर लेते हो। मैं पढ़ा लिखा नहीं हूं, लेकिन हांडी अच्छी बना लेता हूं घर का सारा काम कर लेता हूं। जिसपर उन्होंने अपने यहां खाना बनाने के लिए रख लिया। मैंने हांडी चिकन बनाकर जब दिया तो आलिया को यह काफी पसंद आया। आलिया कहती हैं कि इनके हाथों का खाना खाकर मुझे इनसे प्यार हो गया। बेहतरीन खाना बनाते हैं। 

खाने से ऐसी प्रभावित हुई कि कर ली निकाह

उम्र के फासले और अमीरी गरीबी का भेद मिटाते हुए दोनों ने निकाह कर ली। दोनों कहते हैं कि सारी उम्र साथ रहेंगे। रफीक बहुत अच्छा गाते भी हैं, हालांकि शादी के बाद भी वहीं खाना बनाते हैं। आलिया कहती हैं कि इनके हाथों का खाना खाने के बाद कुछ अच्छा ही नहीं लगता अगर ये मुझे छोड़ देते हैं तो बहुत मुश्किल होगी।

The heart of a beautiful 22-year-old girl came to the 55-year-old servant people said have fun uncle NTP

यूजर कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट

वहीं, सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं साथ रहने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'सब पैसों का खेल है।' एक ने लिखा,'कैसा जमाना आ गया है सब लड़की बूढ़े को ही प्यार कर रही हैं।'तो एक ने जोड़ी को देखकर लिखा,'मौज करो अंकल जी।'

और पढ़ें:

पति के साथ 'सेकंड हनीमून' पर गई थी 2 बच्चों की मां, वहां मिल गया सोलमेट, फिर जो हुआ उसकी नहीं थी उम्मीद

Bhai Dooj 2022: बहन और भाई दोनों एक दूसरे को दे तोहफा, ये गिफ्ट आइडियाज़ आएंगे काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios