यह दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे: वायरल हो रहा 80 साल की 2 बेस्टी का वीडियो, पोते ने पूरा करवाया दादी का सपना

| Nov 30 2022, 09:34 AM IST

यह दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे: वायरल हो रहा 80 साल की 2 बेस्टी का वीडियो, पोते ने पूरा करवाया दादी का सपना

सार

जिंदगी में एक सच्चा दोस्त होना बहुत जरूरी है, जिसके साथ हम सालों साल तक दोस्ती निभा सके। कुछ ऐसी ही दोस्ती की मिसाल हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिली। जहां दो बुजुर्ग महिलाएं सालों बाद एक दूसरे से मिली और दोस्ती की मिसाल कायम कर दी।
 

लाइफस्टाइल डेस्क : कहते हैं खून के रिश्तों से ज्यादा बड़ा रिश्ता दोस्ती का होता है। एक सच्चा दोस्त हमारे दुख सुख में हमारे साथ मौजूद होता है, इसलिए जिंदगी में ज्यादा नहीं तो एक सच्चा दोस्त जरूर होना चाहिए। कहते हैं अगर दोस्ती 7 साल से ज्यादा टिक जाए तो यह ताउम्र बनी रहती है। ऐसा ही एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला, जहां पर एक दोस्ती 10-20 नहीं बल्कि 80 साल से निभाई जा रही है। हाल ही में इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं...

ये है असली बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर  
इंस्टाग्राम पर mukilmenon नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि '80 साल से ज्यादा पुरानी दोस्ती... मेरी दादी हमेशा मुझसे कहती थी कि वह अपनी बेस्टी को देखना चाहती हैं और इसलिए मैंने दोनों दोस्तों को एक दूसरे से मिलवाया। यहां बताया गया है कि वह कैसे मिले और दशकों की यादें एक दूसरे के साथ बांटी।' इतने सालों बाद एक दूसरे को देख कर दोनों बहुत भावुक हो गई और एक दूसरे का हाथ पकड़े ही बैठी रहीं।

Subscribe to get breaking news alerts

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें दो 80-85 साल की बुजुर्ग महिलाएं नजर आ रही है। इसमें से एक महिला किसी घर में जाती है, जहां पर वह बेड पर बैठी एक बुजुर्ग महिला को देखकर हैरान रह जाती है। दरअसल, ये उनकी बचपन की सहेली हैं, जिससे वो मिलना चाहती थी। दोनों एक-दूसरे से मिलकर खूब सारी बातें करती हैं। अंत में वो महिला अपनी सखी के पैर छूकर अलविदा कहती हैं। 

वायरल हुआ दादी का वीडियो
दोनों बेस्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'भगवान इन दोनों कि दोस्ती यूं ही बरकरार रखें।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि' यह दोनों दादी जीती जागती एंजिल्स हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'आपने मुझे रुला दिया।' वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'इसे देख कर मेरा दिन बन गया। मैंने इससे अच्छी चीज आज पूरे दिन में नहीं देखी।'

यह भी पढ़ें: FIFA के मंच पर नोरा का जलवा, 8.5 लाख लोगों ने किया लाइक, देखें वीडियो

 एक-दो नहीं 6 लड़कियों को डेट कर चुका है ये फुटबॉल खिलाड़ी, एक से तो बच्चा होने के बाद हुआ अलग