Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के बर्थ डे पर पति ने लाया अनोखा गिफ्ट, वाइफ की अटकी सांस और...

पत्नी को बर्थ डे पर सरप्राइज देने के चक्कर में पति ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बन गया है। बेनी नाम के शख्स ने सरप्राइज का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें पत्नी बेचारी डरी नजर आ रही है।

wife horrified after husband captures and gifts her two crows as birthday surprise NTP
Author
First Published Sep 1, 2022, 10:38 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. पति-पत्नी का रिश्ता मजाक का होता है। लेकिन एक आयरिश महिला को अपने पति का मजाक पसंद नहीं आया और वो नाराज होकर उसपर गालियों की बौछार करने लगी। आयरलैंड के रहने वाले बेन की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने पत्नी के जन्मदिन पर कुछ अलग गिफ्ट देने की जुर्रत की थी। वैसे जो गिफ्ट उसने दिया था वो कोई भी महिला देखती तो ऐसा ही करती। चलिए बताते हैं बेन ने अपनी पत्नी नादिन को क्या सरप्राइज गिफ्ट दिया था। जिसे देकर वो भड़क गई।

पति ने पत्नी के लिए लाया अनोखा गिफ्ट

बेनी ( Benny) ने टिकटॉक पर अपनी पत्नी नादिन (Nadine) का घऱ पर वेलकम करते हुए एक वीडियो साझा किया है। क्योंकि वह उसे जन्मदिन का तोहफा देने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। नादिन जैसे ही घर आती है बेन उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उसकी आंखें बंद करके सरप्राइज गिफ्ट दिखाने के लिए कमरे में ले जाता है।

wife horrified after husband captures and gifts her two crows as birthday surprise NTP

दो कौवे को देख पत्नी के उड़ गए होश

जैसे ही नादिन ने अपनी आंखें खोली घर चारों तरफ उड़ते हुए काले कौवे नजर आए। वो उन्हें देखते ही चिल्ला पड़ी। हे भगवान,  what the f***! Oh my god, what the f*** Benny!" जिस पर बेन ने मजाक में कहा कि मुझे दो कबूतर नहीं मिले इसलिए मैंने तुम्हारे लिए दो कौवे लेकर आ गया। पति को विश्वास नहीं हो रहा था कि वो उसका पति इस तरह की बेवकूफी करने वाला है।

वहीं बेन फिर से मजाक में बोला,'हैप्पी बर्थ डे नादिन , तुम्हे दो कौवे मिले। क्या तुम इससे प्रभावित हो। लेकिन पत्नी का डर और गुस्सा शांत नहीं हो रहा था। वो गाली दिए जा रही थी। 

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं फनी कमेंट

इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोग फनी-फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा,'सरप्राइज,हो सकता है कि आदमी को उसकी शादी की कीमत चुकानी पड़ी हो।' वहीं, एक ने लिखा,'निश्चित तौर पर पति को एक सप्ताह सोफे पर सोना पड़ा होगा। जन्मदिन मुबारक नादिन आशा है कि आप अपने कौवे का आनंद लेंगी।' वहीं, एक ने कमेंट किया,'हैप्पी हाउस हंटिंग भी बेनी।' कुछ लोग वीडियो देखकर बोल रहे हैं कि तलाक तो अब पक्का है।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी: सेक्स को लेकर अभी भी 'जवान', 87 साल के पति को अभी भी पत्नी से उसकी चाहत

शादी को छोड़कर भागा दूल्हा, दुल्हन ने किया बीच सड़क पर तगड़ा ड्रामा, देखें Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios