Asianet News HindiAsianet News Hindi

काले रंग को लेकर पति देता था ताना, तो पत्नी ने धारण किया रौद्र रूप, काट दिया प्राइवेट पार्ट और...

एक महिला रौद्र रूप धारण करके अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला। हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है उसे जानकर दंग रह जाएंगे।

Wife Kills Husband and Chops Off His Genitals After Constant Taunts Over Her dark skin NTP
Author
First Published Sep 30, 2022, 10:55 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. भारत में 'गोरी' त्वचा को लेकर जुनून कोई नई बात नहीं हैं। बाजार में गोरा बनाने का दावा करने वाले कई प्रोडक्ट और ट्रीटमेंट मौजूद हैं। जिसे लेकर लड़के और लड़कियों में क्रेज है। यहां तक कि लड़के वाले गोरी दुल्हन लाने पर जोर देते हैं। भारत में सुंदरता के इस बेतुके मानकों की वजह से महिलाओं के अंदर आत्मविश्वास की कमी आ जाती है वो तनाव में रहने लगती हैं। कभी-कभी तो वो तानों से इतना परेशान हो जाती हैं कि वो रौद्र रूप धारण कर लेती हैं।

छत्तीसगढ़ में एक महिला ने कुछ ऐसा ही कदम उठाया। उसने अपने पति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने उसका प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपनी काली त्वचा पर लगातार ताना मारने से तंग आ गई थी। उसका पति लगातार उसके स्किन कलर को लेकर ताना मारता था।

पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार (26 सितंबर) को संगीता सोनवानी को उसके पति अनंत सोनवानी (40) की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया। रविवार रात को उसने अपने पति की जान ली थी। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि मृतक अनंत सोनवानी अपनी पत्नी की डार्क स्किन से परेशान था। वो उसे बदसूरत कहता था। कपल की इस मुद्दे को लेकर पहले भी कई बार लड़ाई हुई थी।

स्किन कलर को लेकर कपल में हुई बहस

पुलिस अधिकारी के अनुसार, कपल ने रविवार रात को बहस की। जिसके बाद संगीता ने गुस्से में आ कर घर में रखी कुल्हाड़ी से उसपर हमला किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी महिला ने अगले दिन यह कहकर ग्रामीणों को गुमराह करने की कोशिश की कि किसी ने उसके पति की हत्या की है। लेकिन बाद में पुलिस पूछताछ के दौरान उसने अपराध करना स्वीकार किया।महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता दिल और आत्मा का होता है। लेकिन ऐसे मामले देखने के बाद लगता है कि इस रिश्ते में बस शरीर का साथ होता है। प्यार और समर्पण तो मानों इस रिश्ते से गायब ही होने लगा है। 

और पढ़ें:

मोटापे की वजह से जिम में किया गया शर्मिंदा, अब इसे हथियार बना कमा रही लाखों रुपए

पापा ने की शादी तो बेटी ने मनाई 'सुहागरात', किसके साथ ये जानकर हो जाएंगे हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios