Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हन के लिए बेताब लड़के ने जब घरवालों से सुनी 'ना', उठा लिया ये खतरनाक कदम

शादी के लिए बेताब युवक की जब घरवालों ने बात नहीं मानी तो उसने एक खतरनाक कदम उठा लिया। फैमिली को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी। मामला बिहार के गोपालंगज की है।

young man was in stress by not getting married try try to commit suicide NTP
Author
First Published Aug 27, 2022, 5:22 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. हर इंसान की चाहत होती है कि उसकी जिंदगी में कोई ऐसा आए जिसके साथ वो अपना सुख दुख बांट सके। गृहस्थ जीवन गुजार सके। कुछ लोग अपनी पसंद की शादी कर लेते हैं तो कुछ लोग अरेंज मैरेज का इंतजार करते हैं। माता-पिता लड़की ढूंढ कर लाते हैं तो उनके साथ वो सातफेरे लेते हैं। बिहार के गोपालगंज में रहने वाला युवक अपनी शादी के लिए कब से इंतजार कर रहा था। जब घरवालों ने अभी शादी नहीं कराने की बात कही तो उसे इतना बुरा लगा कि उसने सुसाइड करने की कोशिश की। 

क्या है पूरा मामला

कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया गांव से यह मामला जुड़ा है। दरअसल, युवक अपने घर से दूर दूसरे राज्य में कमाता था। वो अपने घर लौटा था। वो अपने परिजनों पर शादी कराने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन आर्थिक संकट का हवाला देते हुए घरवालों ने इस साल शादी कराने से मना कर दिया। ना सुनने के बाद वो गुस्से से भर गया। उसने शनिवार (27 अगस्त) को कीटनाशक दवा खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

खतरे से बाहर है युवक 

घरवालों ने उसे बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया। घरवालों को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उनका बच्चा इस तरह की हरकत करेगा। घरवालों ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी की बात चल रही थी। लेकिन आर्थिक तंदगी की वजह से शादी कराने की स्थिति में नहीं थे। मना करने के बाद उसने जहर खा ली। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

शादी क्यों है जरूरी?

अक्सर जब लोग घर से दूर अकेले रहते हैं तो वो चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए, ताकि घर प जब लौटे तो उनके साथ बातचीत करने वाला कोई हो। पत्नी अपने पति की थकावट को अपने प्यार से दूर कर देती है। युवक भी घर से बाहर कमाता था। उसे वहां तन्हाई महसूस होती होगी। जिसकी वजह से वो शादी के लिए बेताब रहा होगा। 

और पढ़ें:

HARTALIKA TEEJ:तीज पर लगाएं मेहंदी की फुल एंड हाफ हैंड लेटेस्ट डिजाइन, पिया की नहीं हटेगी नजर

दूल्हे ने दिखाई अकड़ तो दूल्हन होने लगी 'रफूचक्कर', Video देख लोग बोले- बन्नो के स्वैग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios