Asianet News HindiAsianet News Hindi

दूल्हे ने दिखाई अकड़ तो दूल्हन होने लगी 'रफूचक्कर', Video देख लोग बोले- बन्नो के स्वैग

शादी के दौरान अक्सर दूल्हे राजा अकड़ दिखाने लगते हैं। जो कभी-कभी उनपर उल्टा भी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे का एटीट्यूड दुल्हन के आगे काम नहीं आया।

the grooms tantrum disappeared infront of the brides swagger watch video NTP
Author
First Published Aug 27, 2022, 12:26 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क.शादी में नखरे ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। रिश्तेदार-नातेदार तो शादी में खामियां तलाश करके मजे लेते रहते हैं। हालांकि अब ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है। अब तो दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नए-नए प्लानिंग करते हैं। वो कुछ ऐसा करने की सोचते हैं जो सबसे अलग हो और जिसकी चर्चा लंबे वक्त तक की जाती रहे। ऐसी शादियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी के तहत एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा नखरा दिखाता तो दुल्हन अपने स्वैग से झुकने को मजबूर कर देती है।

शादी का वीडियो हो रहा है वायरल

इंस्टाग्राम parulgargmakeup पर एक वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो जयमाल के वक्त का है। स्टेज पर लाइट पिंक लहंगे में जब दुल्हन आती है तो सबकी निगाहें उसपर जाकर टिक जाती है। वो किसी अप्सरा से कम सुंदर नहीं लग रही होती है। वहीं, शेरवानी में दूल्हे राजा भी कम हैंडसम नहीं लग रहे होते हैं। दुल्हन जब हाथों में जयमाला लेकर अपने वर को पहनाने जाती है तब दूल्हे राजा नखरे दिखाते हैं। वो खुद को उपर उठाते हैं ताकि दुल्हन जयमाला नहीं पहना पाए। एक दो बार ऐसा करने पर दुल्हन अपना स्वैग दिखाते हुए पलट जाती है। मानों ऐसा कह रही है कि तुम ही नहीं बचे हो या सिर्फ और भी मर्द हैं।

वीडियो को देखकर यूजर दूल्हे राजा की खींच रहे हैं टांग

दुल्हन के पलटते ही दूल्हे मियां रास्ते पर आ जाते हैं और सिर झुका लेते हैं। हंसती हुई दुल्हन वरमाला गले में डाल देती है। दरअसल दूल्हा दुल्हन का दिखावटी अंदाज़ एक पल के लिए ही था। जिसे लोग हमेशा याद रख सकें।  वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर तो दुल्हन की खूबसूरती की इतनी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'दुल्हन इतनी खूबसूरत हो तो स्वैग तो दिखाएगी ही।'  वहीं, एक ने लिखा, 'दुल्हन की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि यहां आप अकेले पुरुष नहीं हैं।' इस वीडियो को अबतक 68 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो को मेकअप आर्टिस्ट पारुल गर्ग ने शेयर किया है। 

और पढ़ें:

ब्रेकअप हुआ है जीवन खत्म नहीं, इन 5 तरीकों से इस दर्द से निकल सकते हैं बाहर

स्टडी में खुलासा:समय से पहले नहीं आएगी मौत! 3 एक्टिविटी को करें जीवन में शामिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios