Asianet News Hindi

'इंडियन 2' के सेट पर बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत, कमल हासन देंगे 1-1 करोड़

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर कमल हासन इन दिनों 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें 10 लोग घायल और 3 की मौत हो गई है।

Acciedent on set of Kamal Hassan movie Indian 2 three people died due to crane crash KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 20, 2020, 8:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर कमल हासन इन दिनों 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें 10 लोग घायल और 3 की मौत हो गई है। दरअसल, चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते तीन लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते ये दर्दनाक हादसा हुआ। अब कमल हासन ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। उन्होंने 1-1 करोड़ रुपए की मदद देने का वादा किया है। कमल हासन ने कहा कि ऐसे एक्सिडेंट से बचने के लिए हमें कुछ अहम कदम उठाने पड़ेंगे।

ये है मरने वालों के नाम 

कमल हासन हादसे में घायलों का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। हादसे के बाद वो आनन-फानन घायलों के पास अस्पताल पहुंचे। मरने वाले लोगों के नाम मधु और चंद्रन हैं। मधु 29 साल के थे वही चंद्रन की उम्र 60 साल थे, इसके अलावा एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा की भी इस हादसे में मौत हो गई है। कृष्णा सिर्फ 34 साल के थे। जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी।  सोर्स के अनुसार, ये हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shooting starts today! #Indian2

A post shared by Anirudh (@anirudhofficial) on Jan 17, 2019 at 12:20pm PST

कमल हासन की मूवी का सीक्वल है 'इंडियन 2'

बता दें, फिल्म 'इंडियन 2' को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी 'इंडियन' का सीक्वल है।  फिल्म को 'लायका' के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios