Asianet News Hindi

500 करोड़ के बजट वाली ऐश्वर्या राय की वो फिल्म जिसमें ऐसा होगा बच्चन बहू का रोल, शेयर की First Photo

ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ की 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म में काम कर रही है। यह फिल्म है पोन्नियिन सेलवन, जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम है। ऐश्वर्या राय ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

aishwarya rai bachchan shared first photo of her 500 crore budget upcoming film ponniyin selvan KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 2018 में फिल्म फन्ने खां में आखिरी बार नजर आई थी। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। हालांकि, अभी भी उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है लेकिन वे साउथ की 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म में काम कर रही है। यह फिल्म है पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan), जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम है। ऐश्वर्या राय ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। शायद कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। यह उनकी पहली फिल्म होगी जिसमें वे दोहरी भूमिका निभा रही है। 


ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- स्वर्णिम युग जिंदा होने जा रहा है। मणिरत्नम की पोन्निईन सेलवन। इसके साथ ही उन्होंने कई स्टार्स और दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। पोस्टर में एक शाही तलवार और एक ढाल को देखा जा सकता है। ढाल पर तलवार के वार के बाद से निकलने वाली चिंगारी दिख रही है। ढाल पर एक चीते का चेहरा बना हुआ है। 


पोन्नियिन सेलवन को दो पार्ट में बनाया जाएगा और इसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज होगा। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, किर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू नजर आएंगे। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म के लिए वह काफी लंबे वक्त से काम कर रहे हैं।

 

इनके अलावा फिल्म में प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिंग रोल्स में दिखेंगे। बता दें कि फरवरी में मेकर्स ने त्रिशा सहित 250 कलाकारों के साथ रामोजी फिल्म सिटी में स्पेशल नंबर को शूट किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर 2019 को थाईलैंड से शुरू हुई थी, जहां मेकर्स ने 40 दिनों तक शूट किया था।


जनवरी 2020 में पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम ने चेन्नई में दूसरा शेड्यूल शूट करने की प्लानिंग की थी। फिल्म का दूसरा शेड्यूल पुडुचेरी में सिर्फ 6 दिनों के अंदर पूरा किया था। इसके बाद मेकर्स हैदराबाद रवाना हुए थे। यहां पर रामूजी फिल्म सिटी में तीसरा शेड्यूल पूरा किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios