Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐश्वर्या राय ने खत्म की इस फिल्म की शूटिंग, लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगी बच्चन बहू

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लंबे समय बाद तमिल फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' (Ponniyin Selvan) में नजर आएंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या नंदिनी और मंदाकिनी देवी का किरदार निभा रही हैं। पिछले कुछ समय से देश के अलग-अलग हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग की गई। हालांकि, अब ये पूरी हो चुकी है। 

Aishwarya Rai wraps up the Mani Ratnam Upcoming Film Ponniyin Selvan
Author
Mumbai, First Published Sep 19, 2021, 7:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लंबे समय बाद तमिल फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' (Ponniyin Selvan) में नजर आएंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या नंदिनी और मंदाकिनी देवी का किरदार निभा रही हैं। पिछले कुछ समय से देश के अलग-अलग हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग की गई। हालांकि, अब ये पूरी हो चुकी है। ऐश्वर्या राय ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म कब रिलीज होगी। 

 

ऐश्वर्या ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसके साथ ही बताया है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह फिल्म अगले साल यानी 2022 में गर्मी के सीजन में रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले ऐश्वर्या ने पुड्डुचेरी में इस फिल्म की शूटिंग की थी। बाद में हैदराबाद और मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में भी फिल्म को शूट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेट पर ऐश्वर्या के साथ कुल 400 जूनियर आर्टिस्ट थे। सभी ने कोरोना  वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई थीं। 

 

इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मणि रत्नम हैं। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी गई है, जो कि 1995 के पोन्नियन सेलवन नॉवेल पर बेस्ड है। फिल्म में ऐश्वर्या राय  के अलावा विक्रम, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज और जयम रवि भी काम कर रहे हैं। पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। 

 

बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार 3 साल पहले आई फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। ऐश्वर्या अब 4 साल बाद पर्दे पर दोबारा वापसी कर रही हैं, ऐसे में उनके करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios