Asianet News HindiAsianet News Hindi

साउथ सुपरस्टार Ajith Kumar की फिल्म Valimai भी पोस्टपॉन, इस वजह से मेकर्स को लेना पड़ा फैसला

कोरोना ने फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। लगातार फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज को पोस्टपॉन करना पड़ रहा है। इसी बीच खबर ही कि साउथ फिल्मों के सुपर स्टार अजीत कुमारकी फिल्म वलिमाई की रिलीज को भी टाल दिया गया है। 

ajith kumar much awaited film Valimai postponed because cinemas to shut in Tamil Nadu KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (Corona) ने फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। लगातार फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज को पोस्टपॉन करना पड़ रहा है। इसी बीच खबर ही कि साउथ फिल्मों के सुपर स्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar)की फिल्म वलिमाई (Valimai) की रिलीज को भी टाल दिया गया है। अजित कुमार की पहली पैन इंडिया फिल्म इसी महीने 13 जनवरी को रिलीज होनी थी। अजीत की एक्शन थ्रिलर फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खबरों की मानें तो फिल्म अब पोंगल पर रिलीज नहीं की जाएगी। तमिलनाडु सरकार ने बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण सिनेमा हॉल बंद करने का निर्णय लिया है। आपको बता दें कि इससे पहले शाहीद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी और जूनियर एनटीआर (Jr NTR)-रामचरण (Ram Charan) की फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज हो टाल दिया गया है।


अब गर्मियों में रिलीज होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगर स्थितियां सामान्य होती है तो अजीत कुमार की फिल्म को गर्मियों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि  मुंबई समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना केस बढ़ने लगे हैं। दिल्ली में जहां येलो अलर्ट जारी करते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं, मुंबई में रात 8 बजे के बाद सिनेमाघर बंद रहेंगे। कई शहरों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। आंध्र प्रदेश में 180 से ज्यादा थिएटर बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में अगर मूवी रिलीज की जाती है तो बहुत बड़ा नुकसान होगा।


नहीं लेना चाहते रिस्क
मेगा बजट फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट टाल दी गई है। 7 जनवरी को एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल इसे रिलीज नहीं किया जाएगा। हालांकि, अभी तक नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। मल्टी स्टारर फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआरऔर राम चरण आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल में है। वहीं, प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को मेकर्स 14 जनवरी को रिलीज कर रहे थे। अब ये फिल्म का भी इस वक्त रिलीज होना भी मुश्किल है। 

 

ये भी पढ़ें
Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

Bigg Boss 15 Updates: Tejasswi Prakash-Karan Kundra के इंटीमेट होने पर इनको हुई परेशानी तो इसने दिया जवाब

Ranbir Kapoor की Brahamstra में कैमियो करेंगे ये 2 दिग्गज स्टार, Karan Johar ने किया नाम का खुलासा

RD Burman Death Anniversary: मौत के बाद बैंक लॉकर के जरिए हुआ था ऐसा खुलासा, चौंक गया था हर कोई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios