Asianet News HindiAsianet News Hindi

365 Cr कमाने वाली अल्लू अर्जुन की Pushpa के सीक्वल की इस दिन शुरू होगी शूटिंग, सामने आएगा न्यू लुक भी

लंबे समय से साउत स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। फैन्स इसके दूसरे पार्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच खबर सामने आई है कि पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है।

allu arjun will start shooting for pushpa 2 in october as per reports KPJ
Author
First Published Sep 28, 2022, 6:56 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म ने साउथ के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी जमकर कमाई की। लंबे समय से इस फिल्म की दूसरे पार्ट पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) को लेकर चार्चा हो रही है। इसी बीच फिल्म के पार्ट 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अल्लू अर्जुन अक्टूबर मीड में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका नया लुक भी जल्द ही सामने आएगा। वे फिलहाल पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे है। अर्जुन की हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैन्स को क्रेजी कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा कि यह सीक्वल में उनका लुक होगा लेकिन ऐसा नहीं है ये उनकी फैशन शूट से जुड़ी एक फोटो थी। आपको बता दें कि 2021 में आई फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 365 करोड़ का बिजनेस किया था।


इसलिए देरी से शुरू हुई शूटिंग
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की शूटिंग काफी पहले शुरू होने वाली थी लेकिन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में चल रही हड़ताल की वजह से शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। बता दें कि मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा सेरेमनी का आयोजन भी किया था। वैसे, तो पहले पार्ट की तरह इस दूसरे पार्ट में भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ही होगी। वहीं, इसी बीच यह भी खबर है कि फिल्म में साई पल्लवी की भी एंट्री हुई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में वह एक आदिवासी लड़की का रोल प्ले करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो साई पल्लवी भी जल्द ही शूटिंग में हिस्सा लेंगी। वहीं, फिल्म में दिशा पाटनी का एक आइटम नंबर भी हो सकता है।


पुष्पा 2 में होंगे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस
सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पुष्पा 2 में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होंगे। कहा जा रहा कि ये एक्शन सीक्वेंस इंडियन सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है। पुष्पा- द रूल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। बता दें कि अल्लू अर्जुन की ये पहली मूवी है, जिसे हिंदी बेल्ट में भी इतने बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था। वहीं, हाल ही में फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रश्मिका मंदाना ने भी हिंट दी थी कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 

 

ये भी पढ़ें

क्या ऋतिक रोशन के करियर की सबसे महंगी फिल्म Vikram Vedha खेल पाएंगी माइंड गेम, सामने है ये बिग चैलेंज

क्लास में टेबल के नीचे बैठकर टीचर के साथ ऐसी गंदी हरकत करते थे रणबीर कपूर, पकड़े गए तो मचा था बवाल

500 करोड़ की Ponniyin Selvan 1 के लिए मेकर्स ने खेला मास्टर स्ट्रोक,  Vikram Vedha पर मंडराया खतरा

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान नहीं बल्कि ये 2 सुपरस्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, पर नहीं बनी बात

आखिर क्यों 70 के दशक की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती ही बन गई थी उसकी दुश्मन, सालों बाद अब खोला राज

KGF 2-RRR के बाद अब BOX OFFICE पर हंगामा करने आ रही ये साउथ मूवी, कहीं Vikram Vedha पर न पड़ जाए भारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios