Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की चपेट में आई एक और एक्ट्रेस, भैया-भाभी के बाद अब खुद भी मिली पॉजिटिव

कोरोना वायरस धीरे-धीरे आम लोगों से कहीं ज्यादा सेलेब्स को अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक बच्चन फैमिली से लेकर सिंगर कनिका कपूर तक कई सेलेब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं कन्नड़ फिल्मों के एक्टर ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी प्रेरणा के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 

Arjun Sarja Daughter Aishwarya Tested Corona Positive KPG
Author
Bangalore, First Published Jul 20, 2020, 8:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/बेंगलुरू। कोरोना वायरस धीरे-धीरे आम लोगों से कहीं ज्यादा सेलेब्स को अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक बच्चन फैमिली से लेकर सिंगर कनिका कपूर तक कई सेलेब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं कन्नड़ फिल्मों के एक्टर ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी प्रेरणा के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साउथ के सुपरस्टार अर्जुन सरजा की बेटी ऐश्वर्या अर्जुन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। 

Arjun daughter Aishwarya Arjun hot pics, Actress Aishwarya Arjun ...

ऐश्वर्या अर्जुन ने अपने संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें बताया कि वो कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं। ऐसे में वह घर में क्वारेंटीन हैं और सभी जरूरी चीजें, दवाइयां ले रही हैं। ऐश्वर्या ने लिखा- मैं एक प्रोफेशनल मेडिकल टीम द्वारा बताए गए सभी जरूरी बातों को ध्यान में रखते हुए घर पर ही क्वारेंटीन हूं। बीते कुछ समय में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना ध्यान रखें और जांच करा लें। मास्क जरूर पहनें। 

Aishwarya arjun | Actresses, Photoshoot, Beauty

इससे पहले, ऐश्वर्या के कजिन ब्रदर ध्रुव सरजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं और मेरी पत्नी दोनों हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करा लिया है। मुझे भरोसा है कि हम ठीक होकर जल्द लौटेंगे। वो लोग जो हमारे करीब आए, उनसे रिक्वेस्ट है कि वो सब अपनी जांच करा लें और सेफ रहें।

Kannada actor Dhruva Sarja and his wife Prerana Shankar were ...

बता दें कि ध्रुव सरजा ने पिछले नवंबर, 2019 में गर्लफ्रेंड प्रेरणा से शादी की थी। शादी में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे। ध्रुव जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'पोगारु' में रश्मिका मंदाना के अपोजिट नजर आने वाले हैं। ध्रुव, चिरंजीवी सरजा के छोटे भाई हैं, जिनका पिछले महीने 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इसके साथ ही ध्रुव एक्शन किंग अर्जुन सरजा के भतीजे भी हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios