Asianet News Hindi

प्रभास के साथ शादी की खबरों पर चिरंजीवी की भतीजी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बाहुबली एक्टर प्रभास की शादी की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें आई थीं। 

Chiranjeevi Niece Niharika Opens up about her Wedding news with Prabhas KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 24, 2020, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद। बाहुबली एक्टर प्रभास की शादी की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीनों पहले को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें आई थीं। वहीं अब पिछले कुछ दिनों से चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला के साथ प्रभास की शादी की खबरें भी चर्चा में हैं। हालांकि इस तरह की खबरों पर अब खुद निहारिका ने अपनी बात रखी है। 

एक इंटरव्यू में निहारिका ने बताया कि इस तरह की सभी खबरें बेबुनियाद हैं और इनका सच्चाई से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। 26 साल की निहारिका का कहना है कि हाल फिलहाल वो किसी से शादी नहीं कर रही हैं। बता दें कि चिरंजीवी ने भी कुछ महीनों पहले कहा था कि निहारिका की फैमिली अभी चाहती है कि वो अपने करियर पर ध्यान दे। वो खुद भी नहीं चाहते हैं कि निहारिका शादी के बारे में अभी कुछ सोचे। बता दें कि निहारिका ने 2016 में आई फिल्म ओका मनासू से अपने करियर की शुरुआत की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

FaceTime series w/ @sumanthtittu There’s a first time for everything! 😁😃

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela) on Apr 24, 2020 at 12:39am PDT

 

बता दें कि निहारिका कोनिडेला चिरंजीवी के छोटे भाई नागेन्द्र बाबू की बेटी हैं। नागेंद्र बाबू तेलुगु एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। निहारिका के भाई वरुण तेज भी एक्टर हैं। रामचरण तेजा, अलु अर्जुन और अलु शिरीष भी निहारिका के कजिन हैं। निहारिका ने अब तक कई फिल्मों के अलावा वेब सीरिज में भी काम किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios