Asianet News HindiAsianet News Hindi

'बाहुबली' की एक्ट्रेस के मम्मी-पापा को हुआ कोरोना, खुद की टेस्ट रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

हाल ही में कोरोना वायरस से तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। तमन्ना ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला। तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे मम्मी-पापा में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया। टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

covid  19 : south films actress tamanna bhatia parents tested coronavirus positive KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 26, 2020, 7:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज इस वायरस से हजारों लोग संक्रमित हो रहे हैं। इसके साथ ही रोजाना करीब 1000 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो रही है। वहीं, हाल ही में कोरोना वायरस से तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। तमन्ना ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on Aug 26, 2020 at 2:05am PDT


पोस्ट शेयर कर लिखा
तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- "मेरे मम्मी-पापा में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया। टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अथॉरिटी को उनकी स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है और हम सभी भी सावधानियां बरत रहे हैं। मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday papa bear ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on Aug 14, 2020 at 10:30am PDT


सोशल मीडिया पर एक्टिव
तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी यह पोस्ट भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि तमन्ना के परिवार से पहले 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके साथ ही अनुपम खेर के भाई, भाभी और उनकी मम्मी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios