Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रभास के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी दीपिका, डायरेक्टर ने किया फिल्म का ऐलान

साउथ के मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन ने ऐलान किया है कि उनकी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास काम करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया है। यह खबर सामने आते ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। 

Deepika Padukone to work with Prabhas in Nag Ashwin Upcoming movie KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2020, 12:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ के मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन ने ऐलान किया है कि उनकी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास काम करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया है। यह खबर सामने आते ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। दरअसल, ऐसा पहली बार होगा, जब ये दोनों बड़े स्टार एक साथ किसी फिल्म में काम करने वाले हैं। खबर है कि दीपिका, प्रभास के साथ काम करने को तैयार है और इसके बदले उन्होंने काफी मोटी रकम मांगी है। वे इस फिल्म में काम करने के 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रही है।

Prabhas to romance with Deepika Padukone in his Bollywood debut?

बता दें कि यह प्रभास की 21वीं फिल्म होगी, जिसमें वो दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी फिक्शनल थर्ड वर्ल्ड वॉर पर बेस्ड होगी। इस मेगा बजट फिल्म को साल 2022 में रिलीज करने की तैयारी है। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। कोरोना वायरस के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी। कोरोना के हालत देखने के बाद ही मेकर्स फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Did you know that Baahubali Prabhas rejected Deepika Padukone's ...

नाग अश्विन की आखिरी फिल्म 'महानती' थी। यह फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस सावित्री की बायोपिक थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। प्रभास और दीपिका की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर रोमांस करता देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। प्रभास इससे पहले फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Prabhas And Deepika Padukone To Team Up For A Pan Indian Project!

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म '83' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी हैं। वहीं प्रभास जल्द ही फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आएंगे। हालांकि कोरोना वायरस के चलते अब यह फिल्म 2021 में नजर आएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios