Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहली नजर में हुआ था महेश बाबू को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार, ऐसी है इनकी प्रेम कहानी

महेश बाबू की एक्टिंग और फिल्मों को साउथ के अलावा हिंदी में भी काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने येवाराजु, अर्जुन, बॉबी, सैनीकुड्डो, बिजनेसमैन, श्रीमंथुडो, स्पाइडर, भारत आने नेनू जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। एक्टर को 5 बार बेस्ट तेलुगू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Happy Birthday South Actor Mahesh Babu intersting love Story with wife namrata Shirodkar
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2019, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू को बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। महेश बाबू से जुड़ी बातें उनके 44वें जन्मदिन पर बता रहे हैं। उनका जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने साउथ फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 4 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। जितनी इंट्रस्टिंग एक्टर की फिल्में होती हैं उतने ही शानदार उनकी रियल लाइफ की लव स्टोरी है।

ऐसे हुए पहली मुलाकात

नम्रता ने एक्टिंग में कॅरियर की शुरुआत फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से की थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी। इसमें महेश बाबू लीड रोल में थे। यहीं से इनकी मुलाकात हुई। फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे, जो कि बाद में शादी के रूप में तबदील हो गया। दोनों ने मीडिया से बचने के लिए अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों को भी नहीं बताया था। दोनों ने शादी से पहले करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इनकी शादी 10 फरवरी, 2005 को हुई थी। अब दोनों के दो बच्चे गौतम कृष्णा और बेटी सितारा हैं।

Happy Birthday South Actor Mahesh Babu intersting love Story with wife namrata Shirodkar

एक्टर को नहीं आती थी तेलुगु भाषा 

बता दें, फिल्मों में आने से पहले नम्रता साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी थीं। वहीं महेश बाबू पढ़ाई में अच्छे थे और कॉमर्स की डिग्री लेने के बाद उन्होंने एक्टिंग की ओर रुख किया और इसकी क्लास करने लगे। लेकिन उनके साथ ये दिक्कत हुई की उन्हें तेलुगु भाषा ना तो लिखनी आती थी और ना ही पढ़नी आती थी। इसलिए शुरुआती दिनों में वे अपने डायलॉग्स याद करके बोलते थे। 

महेश बाबू को मिल चुका है फिल्म फेयर अवॉर्ड

महेश बाबू की एक्टिंग और फिल्मों को साउथ के अलावा हिंदी में भी काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने येवाराजु, अर्जुन, बॉबी, सैनीकुड्डो, बिजनेसमैन, श्रीमंथुडो, स्पाइडर, भारत आने नेनू जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। एक्टर को 5 बार बेस्ट तेलुगू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। सबस दिलचस्प बात ये है कि महेश को साउथ का भगवान कहा जाता है। अधिक फैन फॉलोइंग होने के नाते एक्टर रजनीकांत के बाद दूसरे हाईएस्ट पेड एक्टर हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios