Asianet News HindiAsianet News Hindi

India vs Pakistan : विजय देवरकोंडा ने दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में दिखाया टशन, विराट कोहली के लिए कही बड़ी बात

विजय देवरकोंडा को दुबई में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में विराट कोहली के प्रदर्शन से बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने मैच के प्रेजेंटर जतिन सप्रू और इरफान पठान से मैदान के बीचों बीच बात की, वहीं विजय देवरकोंडा की  विराट के अर्धशतक कीउम्मीद का इरफान पठान ने भी समर्थन किया।  

India vs Pakistan Vijay Deverakonda showed Tashan at the Dubai Cricket Stadium said a big thing for Virat Kohli  rps
Author
First Published Aug 28, 2022, 10:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, India vs Pakistan Vijay Deverakonda showed Tashan at the Dubai Cricket Stadium :  साउथ सुपर स्टार  विजय देवरकोंडा एशिया कप INDvPAK मैच  देखने दुबई पहुंचे हैं। एक्टर ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म लाइगर का प्रचार किया और इस मैच से अपनी उम्मीदों के बारे में भी बात की। उन्होंने प्री मैच प्रोग्राम के प्रेजेंटर जतिन सप्रू और इरफान पठान से बात की। मैच के दौरान विजय का ज़बरदस्त टशन देखने को मिला। उनके स्क्रीन पर आने पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने उनका वेलकम किया । विजय इस मैच में पारंपरिक देसी आउटफिट में पहुंचे थे। उन्होंने क्रीम - व्हाइट कलर का टाइट  फिट कुर्ता, उस पर कोटी और चुन्नटदार पैजामा पहना था। इसमें वो बेहद अट्रेक्टिव दिखाई दे रहे थे ।   

India vs Pakistan Vijay Deverakonda showed Tashan at the Dubai Cricket Stadium said a big thing for Virat Kohli  rps

विजय देवरकोंडा ने एंकर्स से की बात

विजय ने प्री मैच शो के दौरान कहा, "मैं एनर्जी से भरा हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि कोहली आज कम से कम 50 रन बनाएंगे। एक बार जब वह 20 से अधिक हो जाते है, तो वह इस मुकाम को पार कर सकते हैं। यह उनका 100वां मैच है और मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता था । इससे पहले विजय देवरकोंडा  दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंचे थे। उन्होंने यहां एंकर के साथ एक शॉर्ट बातचीत की थी। 

India vs Pakistan Vijay Deverakonda showed Tashan at the Dubai Cricket Stadium said a big thing for Virat Kohli  rps

इरफान पठान ने विराट कोहली से जताई उम्मीद

इससे पहले इरफान पठान ने भी विराट के परफॉरमेंस पर जोर दिया था, जैसा विजय देवरकोंडा ने ने कहा था। इरफान पठान ने कहा, "जब विराट कोहली मैदान पर आए, तो भीड़ ने उनके सपोर्ट में साउंड किया । मैंने इसे सचिन तेंदुलकर के साथ देखा है, उन्हें परवाह नहीं है कि उन्होंने 2 साल में शतक नहीं बनाया है।" इसी बीच मैदान से विजय का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।

लाइगर से किया बॉलीवुड डेब्यू

विजय ने हाल ही में लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस के किरदार में थीं। यह 25 अगस्त को मल्टी लैंग्वेज में रिलीज़ हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर ऐवरेज रिएक्शन मिला है। वहीं क्रिटिक्स ने भी मिला जुला रिएक्शन दिया है। 

ये भी पढ़ें-
Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए वायरल

ट्रांसपेरेंट टॉप में आलिया भट्ट ने दिखाया बढ़ा पेट, पत्नी संग रोमांटिक रणबीर कपूर ने किया ऐसा इशारा

अकड़ में मारे गए आमिर खान तो अक्षय कुमार ने खेला माइंड गेम, करोड़ों में कर डाली Cuttputlli की डील

50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios