Asianet News HindiAsianet News Hindi

साउथ के इस सुपरस्टार ने खरीदी लैम्बोर्गिनी कार, कीमत इतनी कि बन जाएं भेजा फ्राई जैसी 5 फिल्में

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां हैं। इसी बीच खबर है कि एक्टर ने अपने गैराज में एक और महंगी गाड़ी शामिल कर ली है। ये गाड़ी Lamborghini Urus Graphite है।

Junior NTR bought Lamborghini Urus, the price is enough to make 5 films like Bheja Fry
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2021, 5:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां हैं। इसी बीच खबर है कि एक्टर ने अपने गैराज में एक और महंगी गाड़ी शामिल कर ली है। ये गाड़ी Lamborghini Urus Graphite है। लेम्बोर्गिनी उरुस एक लग्जरी स्पोर्ट्स एसयूवी कार है, जिसकी कीमत करीब 3.16 करोड़ रुपए है। बता दें कि इस कीमत में भेजा फ्राई जैसी 5 फिल्में बनाई जा सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भेजा फ्राई का बजट सिर्फ 60 लाख रुपए था। जूनियर एनटीआर ने यह कार 5 महीने पहले ही बुक कर दी थी, लेकिन उन्हें इसकी डिलिवरी अब मिली है। 

 

Automobiliardent नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस गाड़ी की फोटोज शेयर की गई हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा- देश की पहली लैम्बोर्गिनी ने हैदराबाद में अपना ठिकाना ढूंढ़ लिया है। इस पोस्ट को जूनियर एनटीआर के पब्लिसिस्ट महेश कोनेरु ने भी शेयर किया है। बता दें कि लेम्बोर्गिनी उरुस दुनिया की सबसे तेज रफ्तार एसयूवी में से एक है। यह एसयूवी 0-100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार केवल 3.6 सेकेंड में पकड़ लेती है। इसके साथ ही यह कार 305 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड पर दौड़ सकती है।

Junior NTR bought Lamborghini Urus, the price is enough to make 5 films like Bheja Fry

हालांकि, लैम्बोर्गिनी उरुस खरीदने वालों की इंडिया में लंबी लिस्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार रजनीकांत, मुकेश अंबानी, रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, अदार पूनावाला और कार्तिक आर्यन के पास भी है। हालांकि, जूनियर एनटीआर ने जो कार खरीदी है वो थोड़ी मॉडिफाई है। एक्टर ने लेम्बोर्गिनी उरुस को अपनी जरूरत के मुताबिक मॉडिफाई करवाया है। बता दें कि लेम्बोर्गिनी उरुस बेहद पॉवरफुल कार है। इसमें 4.0 लीटर का वी8 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 650 बीएचपी की पावर और 850 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Junior NTR bought Lamborghini Urus, the price is enough to make 5 films like Bheja Fry

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म RRR में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसमें उनके अलावा रामचरण तेजा, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी काम कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios