Asianet News Hindi

कोरोना लॉकडाउन के कारण जूनियर NTR को बधाई देने नहीं पहुंच पाए फैन्स तो विश करने निकाला अनोखा तरीका

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को 38 साल के हो गए। हर साल फैन्स उन्हें विश करने उनके घर जाते है। लेकिन इस बार कोरोना लॉकडाउन की वजह से उनके घर के बाहर फैन्स इकट्ठा नहीं हो पाए। लेकिन फैन्स ने उन्हें विश करने का अनोखा रास्ता निकाला। 

Junior NTR happy birthday super star fans wish rrr actor on birthday in this way have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published May 20, 2021, 11:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद. साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को 38 साल के हो गए। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव (NTR) के पोते हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके जूनियर एनटीआर के फैन्स की कमी नहीं है। हर साल फैन्स उन्हें विश करने उनके घर जाते है। लेकिन इस बार कोरोना लॉकडाउन की वजह से उनके घर के बाहर फैन्स इकट्ठा नहीं हो पाए। लेकिन फैन्स ने उन्हें विश करने का अनोखा रास्ता निकाला। बुधवार रात से ट्विटर पर #HappyBirthdayNTR ट्रेंड कर रहा है। बड़ी संख्या में फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया। ट्विटर पर बधाई देने की बाढ़ सी आ गई है। 


बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म आरआरआर के निर्माताओं ने उनका एक पोस्टर कोमाराम भीम के रूप में शेयर किया है। नए पोस्टर को शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा- वह दिल से भरे विद्रोही हैं! इस रोल को निभाना खुशी की बात है और मुझे आप सभी से परिचय कराते हुए खुशी हो रही है, जो मेरी अब तक की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। #RRRMovie से #KomaramBheem।" इतना ही नहीं एनटीआर ने बुधवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा है कि उनके फैन्स घर पर रहकर और लॉकडाउन नियमों का पालन करके सबसे बड़ा गिफ्ट दे सकते हैं। उन्होंने लिखा- हर साल मेरे जन्मदिन पर आप जो प्यार दिखाते हैं। वह मेरे लिए बहुत ही ज्यादा खुशी देता है। लेकिन इस मुश्किल दौर में आप मुझे जो सबसे बड़ा तोहफा दे सकते हैं वो है घर पर रहें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। जब हम यह जंग जीत जाएंगे। हम एक साथ सेलिब्रेट करेंगे। ये मेरा वादा है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios