Asianet News Hindi

पति के साथ हनीमून पर निकली सिंघम की एक्ट्रेस, नाम के आगे अग्रवाल हटा कर किया किचलू

शादी के बाद अब काजल पति के साथ सीक्रेट लोकेशन पर हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। 7 नवंबर को काजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने और गौतम के पासपोर्ट पाउच की फोटो शेयर की हैं। इस फोटो के साथ काजल ने लिखा- रेडी टू गो। काजल ने शादी के बाद अपना सरनेम भी चेंज कर लिया है।

Kajal Aggarwal Take Off To Their Honeymoon On Secret Location KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 5:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'सिंघम' की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में 30 अक्टूबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ 7 फेरे लिए। शादी के बाद अब काजल पति के साथ हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों मालदीव के एक रिजॉर्ट में रुकेंगे। 7 नवंबर को काजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने और गौतम के पासपोर्ट पाउच की फोटो शेयर की हैं। इस फोटो के साथ काजल ने लिखा- रेडी टू गो। काजल ने शादी के बाद अपना सरनेम भी चेंज कर लिया है। दरअसल, पासपोर्ट पाउच पर उनका नाम अब काजल अग्रवाल नहीं बल्कि काजल किचलू हो गया है। हालांकि, सोशल मीडिया हैंडल्स पर काजल का नाम अब भी काजल अग्रवाल ही लिखा हुआ है।
Kajal Aggarwal Wedding First Photo KPG

काजल शादी के दिन से ही सोशल मीडिया पर वेडिंग और बाकी रस्मों की फोटो शेयर कर रही हैं। पिछले दिनों अपना पहला करवाचौथ मनाने के दौरान की फोटो भी काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। काजल ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था- गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और हम 7 साल से दोस्त हैं। हम दोस्त के तौर पर हर कदम साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण है।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu Jet Off for Their Honeymoon, Actress  Shares Pics

काजल ने आगे कहा था- हम हर कभी मिलते रहते थे। फिर चाहे सोशल पार्टी हो या फिर कोई पेशेवर काम। इसलिए जब लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से मिल नहीं सके, किराने की दुकान पर मास्क की आड़ में हमने एक-दूसरे की झलक देखी तो अहसास हुआ कि हमें साथ रहना चाहिए।"

FIRST PHOTOS: Kajal Aggarwal shares heartwarming moments after becoming Mrs  Gautam Kitchlu

जानें कौन हैं गौतम किचलू...
काजल के पति गौतम किचलू बिजनेसमैन हैं। वो डिस्सर्न लिविंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनकी कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेँटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान सेल करती है। रिपोर्ट्स की मानें तो काजल और गौतम के परिवारवालों ने शादी को बेहद सिम्पल तरीके से करने का फैसला किया था। दोनों ने  मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में 7 फेरे लिए।

Kajal Aggarwal-Gautam Kitchlu love story: We dated for three years, then  were friends for seven | Celebrities News – India TV

16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं काजल :
काजल पिछले 16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म 'क्यों हो गया ना' से एक्ट‍िंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया। वो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। अब वो हिंदी फिल्मों में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली काजल ने 2019 में यह कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता होगा।

Kajal Aggarwal says yes to Gautam Kitchlu, to tie the knot on October 30

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios