Asianet News Hindi

कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन, एक्सीडेंट के दौरान सिर पर लगी चोट के बाद थे कोमा में

नेशनल अवॉर्ड विनर कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का सोमवार 14 जून को निधन हो गया। 38 साल के विजय का शनिवार रात को बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके सिर पर काफी गंभीर चोट लगी थी। डॉक्टरों के मुताबिक, विजय कोमा में चले गए थे और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था। हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Kannada Actor Sanchari Vijay Passed Away after bike accident kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 14, 2021, 1:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/बेंगलुरु। नेशनल अवॉर्ड विनर कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का सोमवार 14 जून को निधन हो गया। 38 साल के विजय का शनिवार रात को बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके सिर पर काफी गंभीर चोट लगी थी। डॉक्टरों के मुताबिक, विजय कोमा में चले गए थे और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था। हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। संचारी विजय का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनके ब्रेन डेड होने की बात कही। इसके बाद उनके परिवार ने उनके अंगदान करने का फैसला किय है।

संचारी विजय के भाई सिद्धेश के मुताबिक, विजय के मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया था और उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। इसके बाद हमने फैसला किया कि उनके अंग दान किए जाएंगे। बता दें कि विजय का शनिवार रात करीब 12 बजे एलएंडटी साउथ सिटी, जेपी नगर सेवंथ फेज में रोड एक्सीडेंट हुआ था। वो बाइक पर दोस्त के साथ जा रहे थे और सड़क गीली होने की वजह से बाइक फिसल गई। हादसे में उनका 42 साल का दोस्त नवीन भी घायल हो गया। विजय के सिर में गहरी चोट आई थी, जिसके बाद उनकी ब्रेन सर्जरी भी की गई थी, लेकिन बावजूद इसके उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

2015 में आई फिल्म 'नानू अवनाल्ला अवालू' में काम करने के बाद संचारी विजय काफी पॉपुलर हो गए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लॉकडाउन के दौरान संचारी विजय ने कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम करने में भी मदद की थी। संचारी विजय के निधन के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios