Asianet News HindiAsianet News Hindi

22 साल की TV एक्ट्रेस की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर से जा भिड़ी कार

कन्नड़ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मेबीना माइकल की मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। महज 22 साल की उम्र में एक्ट्रेस के असामयिक निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। 

kannada tv actress mebiena michael Passes away in  Road accident KPG
Author
Mumbai, First Published May 27, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/बेंगलुरू। कन्नड़ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मेबीना माइकल की मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। महज 22 साल की उम्र में एक्ट्रेस के असामयिक निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। दुर्घटना मंगलवार शाम को उस वक्त हुई जब मेबीना अपनी कार से होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं। इसी दौरान उनकी कार एक ट्रैक्टर से जा भिड़ी।

हादसे में मेबीना और उनके दोस्तों को गंभीर चोट आई। इलाज के बाद मेबीना ने अस्पताल में मंगलवार को दम तोड़ दिया। वहीं उनके दोस्तों का इलाज अब भी चल रहा है। बता दें कि मेबीना फेमस शो 'प्याते हुदुगिर हल्ली लाइफ' की विनर भी रही हैं। 

 

शो 'प्याते हुदुगिर हल्ली लाइफ' के होस्ट अकुल बालाजी इस घटना के बाद से सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और 'प्याते हुदुगिर हल्ली लाइफ' सीजन 4 की विनर के अचानक चले जाने से गहरा झटका लगा है। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि वो अब हमारे बीच नहीं है। ईश्वर उनके परिवारवालों को इस दुख को सहने की ताकत दे। 

बता दें कि मेबीना 'प्याते हुदुगिर हल्ली लाइफ' से घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं। इस शो में दिखाया गया था कि कंटेस्टेंट को अपने घर से दूर एक गांव में रहना होता है। यहां उन्हें सभी तरह की शहरी सुख-सुविधाओं को छोड़ गांव में गुजर-बसर करना होता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios