Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली डेड बॉडी

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फांसी से लटका हुआ मिला। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। 

Kannada Tv Actress Soujanya has been found dead at her resident
Author
Mumbai, First Published Sep 30, 2021, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु। कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फांसी से लटका हुआ मिला। सौजन्या यहां अकेले ही रहती थीं।उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली सौजन्या ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा- माय डियर फैमिली, मैं ये जो कदम उठाने जा रही हूं, इसके लिए सभी से माफी मांगती हूं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 27 सितंबर को एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सुसाइड नोट में सौजन्या ने कई बार अपने माता-पिता से माफी मांगी है। इस घटना से फिलहाल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

सौजन्या के पेरेंट्स और दोस्तों से पूछताछ : 
सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन की बात कुबूल की है। पुलिस मामले में अब सौजन्‍या के पेरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि सौजन्या अपनी इस हालात के लिए खुद जिम्‍मेदार थीं या उन्‍हें इसके लिए किसी ने उकसाया था। सौजन्‍या ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं। उन्‍होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने मुश्किल वक्त में भी उनका साथ दिया।

 

ये भी पढ़ें- न मेकअप किया, न बनाए ढंग से बाल, बस ऐसे ही भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर, पहने थे ये कपड़े

ये भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत है शान की वाइफ, 20 साल पहले घुटनों के ब ल बैठ जिसे किया प्रपोज वही बनी हमसफर

ये भी पढ़ें- भीड़ में फंसी आलिया भट्ट की खराब हुई हालत, डर के मारे सहम गई, फिर रणबीर कपूर ने दोनों हाथों से यूं संभाला

ये भी पढ़ें- करीना के चेहरे पर सूजन के साथ ही दिखी टेंशन, उधर मां की गोद से झांकता रहा 7 महीने का बेटा जेह

ये भी पढ़ें- व्हीलचेयर पर इस हालत में दिखी अजय देवगन की सास, मां को यूं संभालती नजर आई काजोल, ये Celebs भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़ें- छोटे कपड़े और बिना मेकअप इस हाल में नजर आई करीना कपूर, उधर जाह्नवी कपूर भूल गई फ्रॉक का बटन बंद करना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios