Asianet News Hindi

KGF 2 मेकर्स ने किया रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा, बताया कब देखने मिलेगी यश-संजय दत्त की फिल्म

साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर आए दिन नया अपडेट सुनने को मिलता है। फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

KGF 2 distributor Ritesh Sidhwani on the release of Yash and Sanjay Dutt film KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2021, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर आए दिन नया अपडेट सुनने को मिलता है। फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन हाल ही में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर रितेश सिधवानी ने केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर सारी बातें साफ की है। उन्होंने साआफतौर पर कहा कि फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी और इसके खुलने का इंतजार लंब समय से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना की स्थिति ठीक नहीं हो जाती और सिनेमाघर पर्याप्त क्षमता के साथ खुलते तब तक फिल्म की रिलीज संभव नहीं है।


रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स की रवैया एकदम साफ है। वे नुकसान नहीं उठाना चाहते है और फिल्म को थिएटर में ही रिलीज करेंगे। उनका मानना है कि साउथ के साथ फिल्म को देशभर में एक साथ रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर और यश है। वहीं, इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।


बता दें कि हाल ही में फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी शेयर की कि यू-ट्यूब पर केजीएफ 2 के टीजर ने 200 मिलियन यानी 20 करोड़ व्यूज हासिल कर इतिहास रच दिया है। टीजर को 8.4 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं और एक बिलियन से अधिक इम्प्रेशंस मिले हैं।


बता दें कि यश की इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील हैं। प्रशांत की इस फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में है। इनके साथ ही संजय दत्त और रवीना टंडन भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यश को लेकर खबरें हैं कि वे डायरेक्टर नार्थन के साथ एक फिल्म साइन करने वाले हैं। इस फिल्म में वे एक नेवी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ 2 के डायरेक्टर इस फिल्म के बाद प्रभास की फिल्म सालार की शूटिंग में बिजी होंगे।


मेकर्स ने इस साल की शुरुआत में यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 का टीजर रिलीज किया था। टीजर में रॉकी यानी यश और अधीरा यानी संजय दत्त के लुक को देखने के बाद से दर्शक फिल्म को देखने के लिए क्रेजी नजर आए थे। फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगी। फिल्म को मेकर्स 5 भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि केजीएफ चैप्टर 2 के ऑडियो राइट्स एक बड़ी रकम में लाहिरी म्यूजिक और टी-सीरीज को सौंप दिए गए हैं। इस फिल्म के ऑडियो राइट्स प्रोड्यूसर्स ने 72 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios